Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi News: दिल्ली के अवैध फार्म हाउस में चल रहे कसीनो का भंडाफोड़, 16 लोगों को किया गिरफ्तार

Delhi News: इस मामले पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार (16 Arrested) किया हैं। यहां से करीब 2 लाख कैश और 75 लाख रुपए मूल्य के प्लास्टिक क्वाइन और पोकर टोकन बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस कसीनो को हरविंदर सोलंकी नाम का व्यक्ति चला रहा था। उसने बताया कि पिछले 2 सालों से दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में इसी तरीके से कसीनो चलाया करता है।

Delhi News: दिल्ली के अवैध फार्म हाउस में चल रहे कसीनो का भंडाफोड़, 16 लोगों को किया गिरफ्तार
X

 दिल्ली के अवैध फार्म हाउस में चल रहे कसीनो का भंडाफोड़, 16 लोगों को किया गिरफ्तार

Delhi News दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को कामयाबी मिली है। क्योंकि यहां अवैध कसीनो (illegal Casinos) का धंधा चलाया जा रहा था। जिसकी सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस की टीम ने फार्म हाउस में चल रहे अवैध कसीनो का भंडाफोड़ (Busted) किया है। इस मामले पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार (16 Arrested) किया हैं। यहां से करीब 2 लाख कैश और 75 लाख रुपए मूल्य के प्लास्टिक क्वाइन और पोकर टोकन बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस कसीनो को हरविंदर सोलंकी नाम का व्यक्ति चला रहा था। उसने बताया कि पिछले 2 सालों से दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में इसी तरीके से कसीनो चलाया करता है।

अलीपुर में पहली बार उसने कसीनो लगाया था और उसी वक्त पुलिस ने रेड करके रंगे हाथों उसे गिरफ्तार कर लिया था। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के पल्ला बख्तावर पुर रोड पर एक फार्म हाउस में अवैध रूप से कसीनो चलाया जा रहा था। इस बारे में दिल्ली पुलिस को सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन कर फार्म हाउस पर छापेमारी की। इस छापेमारी में करीब 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मौके पर जांच करने पर दिल्ली पुलिस ने कसीनो से स्टेक पर लगे 167000 कैश, करीब 75 लाख रुपए मूल्य के पोकर टोकन और चिप्स और ताश के पत्ते और बैलेंस शीट रजिस्टर बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक, पकड़ में आए सभी लोग दिल्ली और एनसीआर के ही रहने वाले हैं और संभ्रांत परिवारों से संबंध रखते हैं। पुलिस ने कहा कि 2 साल पहले हरविंदर फिजिकल ट्रेनर था लेकिन नौकरी छोड़ कर उसने अवैध कसीनो चलाना शुरू कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही है।

Next Story