Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Encounter: खजूरी खास इलाके में पुलिस पर बदमाशों ने किया हमला, मुठभेड़ में दो अपराधी ढेर

Delhi Encounter: मारे गए अपराधियों की पहचान आमिर खान और राजमन नाम के रूप में हुई है। बदमाशों के पास से दो ऑटोमेटिक पिस्‍टल, 15 जिंदा कारतूस और 4 मैगजीन बरामद की गई है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश लूटपाट और हत्या जैसे मामलों में गुनहगार थे।

Delhi Encounter: खजूरी खास इलाके में पुलिस पर बदमाशों ने किया हमला, मुठभेड़ में दो अपराधी ढेर
X

खजूरी खास इलाके में पुलिस पर बदमाशों ने किया हमला

Delhi Encounter दिल्ली के खजूरी खास (Khajuri Khas) में आज सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। क्योंकि यहां दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और बदमाशों (Criminals) के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। इसके बाद बदमाशों ने पुलिस (Attack On Police) पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल (Two Police Injured) हो गए। वहीं मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को भी ढेर कर दिया गया है।

मारे गए अपराधियों की पहचान आमिर खान और राजमन नाम के रूप में हुई है। बदमाशों के पास से दो ऑटोमेटिक पिस्‍टल, 15 जिंदा कारतूस और 4 मैगजीन बरामद की गई है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश लूटपाट और हत्या जैसे मामलों में गुनहगार थे।

पुलिस के मुताबिक दोनों अपराधियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। लेकिन बदमाश बेगमपुर इलाके से बाइक से भागने लगे, जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। इसके बाद बदमाश खजूरी खास इलाके में एक कॉलोनी के अंदर घुस गए। फिर वहां पुलिस ने बदमाशों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया, पुलिस ने अभियान चलाते हुए दो अपराधी को ढेर कर दिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पूरे इलाके में सर्च अभियान जारी है। बता दें कि दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से मुठभेड़ की खबर सामने आती जा रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है। पिछले महीने भी 17 जुलाई को आनंद विहार के पास मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश नीरज बडिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मुठभेड़ में उसके एक पैर में गोली लगी थी।

Next Story