Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Encounter: दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन को लगी गोली, नंदू गैंग के 4 शूटर गिरफ्तार

Delhi Encounter:दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक, 4 अपराधी दिल्ली में एक व्यापारी की रंगदारी न देने पर हत्या की साजिश रच रहे थे, जानकारी पर स्पेशल सेल की टीम अलर्ट हुई और दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के जफर कलां में जाल बिछाया गया, जहां ये अपराधी आने वाले थे।

Delhi Encounter: दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन को लगी गोली, नंदू गैंग के 4 शूटर गिरफ्तार
X

दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

Delhi Crime दिल्ली का जफर कलां इलाका आज ताबड़तोड़ गोलियों (Encounter) से गूंज उठा। क्योंकि यहां दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों (Encounter Between Police And Miscreants) के बीच जबरदस्त मुठभेड़ की खबर सामने आई। इस मुठभेड़ में देश से बाहर विदेश में बैठ कर दिल्ली में गैंग चला रहे कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग के 4 शूटरों (Nandu Gang Four Shooters Arrested) को गिरफ्तार किया गया। इनमें से तीन बदमाशों को गोली लगी (Three Shot)। जिसके बाद वे घायल हो। जिनका इलाज चल रहा है। इन बदमाशों के पास से हथियार बरामद किया गया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक, 4 अपराधी दिल्ली में एक व्यापारी की रंगदारी न देने पर हत्या की साजिश रच रहे थे, जानकारी पर स्पेशल सेल की टीम अलर्ट हुई और दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के जफर कलां में जाल बिछाया गया, जहां ये अपराधी आने वाले थे।

डीसीपी संजीव यादव ने बताया कि जैसे ही स्पेशल सेल की टीम को बदमाशों ने देखा फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी फायरिंग में 3 बदमाशों को गोली लगी, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया जबकि एक को मौके से दबोच लिया गया, बदमाशों के पास से हथियार बरामद किया गया है। डीसीपी संजीव यादव का कहना है कि ये सभी बदमाश दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग के सदस्य हैं, कपिल सांगवान दिल्ली से फरार होकर विदेश में बैठा हुआ है, वहीं से अपना गैंग चला रहा है।

Next Story