Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Encounter: प्रगति मैदान के पास क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने के बाद दो आरोपी गिरफ्तार

Delhi Encounter: बताया जा रहा है कि रोहित चौधरी और राहुल पर कई मुकदमे दर्ज हैं और उन दोनों पर लाखों का इनाम भी था। फिलहाल दोनों बदमाशों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद दोनों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। एनकाउंटर के दौरान बदमाशों और दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम दोनों की तरफ से जमकर गोलियां चलीं।

Delhi Encounter: प्रगति मैदान के पास क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने के बाद दो आरोपी गिरफ्तार
X

प्रगति मैदान के पास क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच मुठभेड़

Delhi Encounter दिल्ली-एनसीआर में मुठभेड़ की खबर आए दिन सामने आ रहे है। वैसे तो नोएडा पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूटती है। लेकिन आज सुबह प्रगति मैदान (Pragati Maidan) के पास दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और बदमाशों (Criminals) के बीच जमकर गोलियां चली। इसमें दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस मुठभेड़ में दो आरोपियों के पैर में गोली लग गई जिसके दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Two Arrested) किया गया।

घायल बदमाशों को पहले इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनकी पहचान रोहित चौधरी और टीटू के तौर पर हुई है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने इनके पास से पिस्टल बरामद की है। बदमाशों के अवैध हथियार को सीज कर लिया गया है। इन दोनों बदमाशों के ऊपर पूर्व में भी कई मामले दर्ज हो चुके है।

बताया जा रहा है कि रोहित चौधरी और राहुल पर कई मुकदमे दर्ज हैं और उन दोनों पर लाखों का इनाम भी था। फिलहाल दोनों बदमाशों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद दोनों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। एनकाउंटर के दौरान बदमाशों और दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम दोनों की तरफ से जमकर गोलियां चलीं। हालांकि इसमें किसी भी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी जबकि दोनों बदमाश रोहित चौधरी और टीटू घायल हो गए।

Next Story