Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Encounter: पुलिस की मुठभेड़ में 5 बदमाश घायल, 2 राहगीरों की मौत, 5 पिस्टल समेत दो गाड़ियां बरामद

Delhi Encounter: जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ रविवार की रात को हुई है। पुलिस ने शास्त्री पार्क इलाके में बदमाशों को सरेंडर करने को कहा लेकिन उन्होंने पुलिस पर गोली चलाने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में ये पांचों बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने सभी बाड़ा हिन्दू राव की गोलीबारी में शामिल थे, जिनमें 2 राहगीरों की मौत हो गई थी पुलिस को इन सभी बदमाशों की तलाश 9 जुलाई की रात से थी।

Delhi Encounter: पुलिस की मुठभेड़ में 5 बदमाश घायल, 2 राहगीरों की मौत, 5 पिस्टल समेत दो गाड़ियां बरामद
X

 पुलिस की मुठभेड़ में 5 बदमाश घायल, 2 राहगीरों की मौत

Delhi Encounter दिल्ली के शास्त्री पार्क (Shastri Park) इलाके में मुठभेड़ की खबर सामने आई है। इस मुठभेड़ में बाड़ा हिन्दू राव शूटआउट (Bara Hindu Rao Shootout) का मुख्य साजिशकर्ता दानिश और उसके 4 साथियों को गोली लगी है। जिसके बाद पांचों बदमाश घायल हो गए। जिनको नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। इस मुठभेड़ में दो राहगीरों की मौत हो गई। इनके पास से 5 पिस्टल और दो गाड़ियां बरामद की गई है। पांचों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि ये बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे उससे पहले ही पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। वहीं पूर्व में भी कई मामले दर्ज किए जा चुके है। इनकी पहचान दानिश, शोएब, शराफत, सोनू और सतेन्द्र कुमार के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ रविवार की रात को हुई है। पुलिस ने शास्त्री पार्क इलाके में बदमाशों को सरेंडर करने को कहा लेकिन उन्होंने पुलिस पर गोली चलाने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में ये पांचों बदमाश घायल हो गए।

पुलिस ने सभी बाड़ा हिन्दू राव की गोलीबारी में शामिल थे, जिनमें 2 राहगीरों की मौत हो गई थी पुलिस को इन सभी बदमाशों की तलाश 9 जुलाई की रात से थी। जब 9 जुलाई को 9 बजे रात के करीब कुछ बदमाशों ने फिल्मीस्तान इलाके में नईम, नईम के भांजे मुनीब पर जानलेवा हमला किया था। उस वक़्त बदमाशों ने सरेआम ताबड़तोड़ कई राउंड गोली चलाई थी, उस हमले में नईम और नईम का भांजा बालबाल बाख गए थे, लेकिन दो राहगीर मारे गए थे. इसके बाद पुलिस ने पहले बदमाशों की पहचान की। फिर रविवार की सुबह 3 बदमाशों को राहुल, हिमांशु और महताब को गिरफ्तार कर लिया था। तभी पुलिस को पता लगा था की दानिश ने फिरोज नाम के बदमाश से नईम पर हमला करवाया था, फिरोज ने अपने कुछ लड़कों को फिल्मिस्तान भेजा था।

Next Story