Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Double Murder: घरेलू मामलों को लेकर पत्नी और सास की थी हत्या, आरोपी पुलिस के ऐसे चढ़ा हत्थे

Delhi Double Murder: इनकी पहचान पत्नी निधि (21) और सास वीरो (55) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान महेश के रूप में हुई है। इस बात की जानकारी आज दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने दी है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हथियार बरामद कर लिया गया है। वहीं, विभिन्न मामलों में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Delhi Double Murder: घरेलू मामलों को लेकर पत्नी और सास की थी हत्या, आरोपी पुलिस के ऐसे चढ़ा हत्थे
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Delhi Double Murder दिल्ली के बाबा हरिदास नगर (Baba Harkesh Nagar) इलाके में डबल मडल (Double Murder) से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि यहां पति ने गृह कलेश (Domestic Matter) के कारण पत्नी और सास (Wife And Mother-in-law Murder) की हत्या कर दी। इनकी पहचान पत्नी निधि (21) और सास वीरो (55) के रूप में हुई है। पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है। आरोपी की पहचान महेश के रूप में हुई है। इस बात की जानकारी आज दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने दी है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हथियार बरामद कर लिया गया है। वहीं, विभिन्न मामलों में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में 21 वर्षीय पत्नी और सास की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान बाबा हरिदास नगर के नारनुम पार्क निवासी महेश के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि उसने घरेलू मामलों के चलते पत्नी निधि और अपनी सास वीरो (55) की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि उसके कब्जे से हथियार बरामद कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Next Story