Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Double Murder: रोड रेज घटना में दो लोगों की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Double Murder: इनमे से एक की पहचान प्रदीप कोहली के नाम पर हुई है। जबकि मामले में किशोर को हिरासत में लिया गया है। वहीं मृतकों की पहचान रोहित अग्रवाल (23) और घनश्याम (20) के तौर पर हुई है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए चाकू और बाइक को आरोपियों के पास से बरामद कर लिया है।

Delhi Double Murder: रोड रेज घटना में दो लोगों की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
X

रोड रेज घटना में दो लोगों की चाकू घोंपकर हत्या

Delhi Double Murder दिल्ली में मंगलवार को रोड रेज (Road Rage) की घटना में दो लोगों की हत्या (Double Murder) कर दी गई। घटना दिल्ली के पश्चिम विहार (Paschim Vihar) की है। जब आरोपियों की बाइक की टक्कर कार से हो गई। जिससे विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद एक नाबालिग और उसके साथी ने दो लोगों की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या कर दी। दोनों हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है। इनमे से एक की पहचान प्रदीप कोहली के नाम पर हुई है। जबकि मामले में किशोर को हिरासत में लिया गया है। वहीं मृतकों की पहचान रोहित अग्रवाल (23) और घनश्याम (20) के तौर पर हुई है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए चाकू और बाइक को आरोपियों के पास से बरामद कर लिया है।

आरोपियों ने पीड़ितों का करीब आधा किलोमीटर तक किया पीछा

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित सोमवार रात को दो पहिया वाहन से जा रहे थे तभी उनके वाहन की टक्कर आरोपियों की मोटरसाइकिल से हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच बहस होने लगी जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ितों का करीब आधा किलोमीटर तक पीछा किया। बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ए कोयान ने बताया कि हमारे पास कॉल आई कि उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास दो व्यक्ति घायल अवस्था में पड़े हैं।

तकनीकी निगरानी के आधार पर दोनों आरोपियों को पकड़ा

घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि तकनीकी निगरानी के आधार पर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया और पूछताछ में सामने आया कि रोड रेज की वारदात की वजह से हत्याएं हुई हैं। अधिकारी ने बताया कि जुर्म को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए चाकू और बाइक को आरोपियों के पास से बरामद कर लिया गया है।

Next Story