Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Double Murder: लालच ने तांत्रिक को बनाया हत्यारा, ऐसे मां-बेटे को उतारा मौत के घाट, और फिर...

Delhi Double Murder: आरोपी के पास से लूटे गए करीब छह लाख रुपये के जेवरात, मृतक का मोबाइल फोन, लूटे गए रुपये से खरीदा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सेन ने बताया कि आरोपी की पहचान लोनी गाजियाबाद निवासी राहुल(39) के रूप में हुई है।

Delhi Double Murder: लालच ने तांत्रिक को बनाया हत्यारा, ऐसे मां-बेटे को उतारा मौत के घाट, और फिर...
X

लालच ने तांत्रिक को बनाया हत्यारा

Delhi Double Murder दिल्ली के करावल नगर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो लोगों की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि जेवरात लूटने के लिए तांत्रिक ने मां-बेटे की हत्या (Mother Son Murder) कर दी। पुलिस (Delhi Police) ने इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी तांत्रिक (Tantrik Arrested) को गिरफ्तार कर लिया। तांत्रिक मृतक के घर पूजा पाठ करवाने के लिए आता रहता था। मृतक की पहचान मां उमलेश(56) और उसके बेटे अशोक(29) के तौर पर हुई है।

आरोपी के पास से लूटे गए करीब छह लाख रुपये के जेवरात, मृतक का मोबाइल फोन, लूटे गए रुपये से खरीदा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सेन ने बताया कि आरोपी की पहचान लोनी गाजियाबाद निवासी राहुल(39) के रूप में हुई है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कुबूल किया है कि घर में रखे जेवरात को लूटने के लिए उसने मां-बेटे की हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के करावल नगर में बीते 20 मई को घर के अंदर से एक बुजुर्ग महिला और उसके 29 साल के बेटे की लाश मिली थी। पड़ोसी ने दिल्ली पुलिस को बताया था कि घर के अंदर दो लोगों की लाश पड़ी हुई है। जांच के दौरान तांत्रिक के हत्याकांड को अंजाम देने का पता चला है। आरोपी ने एक बुजुर्ग महिला और उसके 29 साल के बेटे की हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल पर देखा कि उन दोनों के चेहरे पर खून के निशान थे। दोनों की नाक से खून निकल रहा था। उसके बाद पुलिस ने तुरंत ही दोनों को जेपीसी अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस की टीम ने मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन किया है।

Next Story