Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Double Murder: एयरफोर्स कर्मी के बेटे-पत्नी की हत्या, हत्यारे ने मिटा दिए सभी सबूत, पुलिस भी हैरान

Delhi Double Murder: सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है हत्यारे ने हत्या करने के बाद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी साथ ले गए। जिसे पुलिस भी आरोपी की करतूत पर हैरान हो रही है।

Delhi Double Murder: एयरफोर्स कर्मी के बेटे-पत्नी की हत्या, हत्यारे ने मिटा दिए सभी सबूत, पुलिस भी हैरान
X

एयरफोर्स कर्मी के बेटे-पत्नी की हत्या

Delhi Double Murder दिल्ली के राजनगर क्षेत्र (Rajnagar Area) में मंगलवार शाम को डबल मर्डर (Double Murder) से इलाके में सनसनी फैल गई। यहां हत्यारे ने मां-बेटे की निर्मम हत्या (Mother Son Murder) कर दी। दोनों की लाश कमरे में मिली है। इनकी पहचान गौरव और बबिता वर्मा (52) के रूप में की गई है। ये राजनगर पार्ट एक के निवासी थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है हत्यारे ने हत्या करने के बाद सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) की फुटेज भी साथ ले गए। जिसे पुलिस भी आरोपी की करतूत पर हैरान हो रही है।

जानकारी के अनुसार, पालम गांव थाने को शाम सात बजकर आठ मिनट पर इस दोहरे हत्याकांड के बारे में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि गौरव के पिता एयरफोर्स कर्मी (श्री कृष्ण) हैं और घर लौटकर जब उन्होंने दोनों को मृत देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने कहा कि शवों पर घाव के निशान से पता चलता है कि वार किसी भारी चीज से किया गया था। उसके बाद दोनों के शवों को पंचनामा के लिए भेज दिया। वहीं आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर जाकर देखा तो घर में बबीता और गौरव की लाश जमीन पर लहूलुहान हालात में पड़ी मिली। घर में खून से रंगा हुआ डम्बल मिला है। जिससे पुलिस आशंका जता रही है कि हत्या ने हत्या के लिए इसी डम्बल का इस्तेमाल किया गया। उनकी पत्नी बबीता कोरोना से पीड़ित थी। रिकवरी के बाद एक्सरसाइज करने के लिए डम्बल खरीदा था। परिवार को आशंका है कि लूट का विरोध करने पर हत्याकांड को अंजाम दिया गया क्योंकि घर की अलमारी खुली हुई थी, सामान बिखरा हुआ था। पुलिस मामला दर्ज कर हर पहलू से इस मामले को सुलझाने लगी हुई है।

Next Story