Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Double Murder: कालकाजी इलाके में मां-बेटे की चाकू मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Delhi Double Murder: बताया जा रहा है कि यह उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) के रहने वाले थे। पुलिस (Delhi Police) ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं केस दर्ज कर मामले की गहराई से जांच में जुट गई है। फिलहाल इस हत्याकांड में किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। पुलिस इलाके की सीसीटीवी कैमरों (CCTV Footage) को खंगालने में जुट गई है।

स्कूल के बाहर छात्रों के बीच खूनी खेल, मां की गाली देने के बाद एक की चाकू गोदकर हत्या
X

स्कूल के बाहर छात्रों के बीच खूनी खेल

Delhi Double Murder दिल्ली में डबल हत्याकांड की वारदात सामने आई है। यहां कालकाजी इलाके (Kalkaji Area) में मां-बेटे की चाकू (Mother And Son Stabbed) से कई वार कर हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि यह उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) के रहने वाले थे। पुलिस (Delhi Police) ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं केस दर्ज कर मामले की गहराई से जांच में जुट गई है। फिलहाल इस हत्याकांड में किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। पुलिस इलाके की सीसीटीवी कैमरों (CCTV Footage) को खंगालने में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, उज्बेकिस्तान की रहने वाली फैमिली दिल्ली के कालकाजी में रहने आई थी। यहां महिला अपने बेटे के साथ सोमवार को कालकाजी के एक मकान में रहने आई थी। लेकिन दोनों की चाकू से वार कर हत्या की गई। महिला पर पांच और बेटे पर चार से पांच बार चाकू के निशान मिले है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं मामले की जांच कर रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कालकाजी के एक मकान में उज्बेकिस्तान के रहने वाले मां-बेटे की हत्या कर दी गई है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। मामले की जांच की जा रही है। आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story