Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: छावनी इलाके में नशे में धुत कार ड्राइवर ने युवक को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Delhi Crime: पुलिस ने इलाके में लगे कई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली और आरोपी के वाहन की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने घटना के समय शराब पी रखी थी और उसे कुछ सही से याद नहीं था। आरोपी से पूछताछ जारी है।

Delhi Crime: छावनी इलाके में नशे में धुत कार ड्राइवर ने युवक को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
X

 छावनी इलाके में नशे में धुत कार ड्राइवर ने युवक को मारी गोली

Delhi Crime दिल्ली के छावनी इलाके (Chhawani Area) से आज चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक नशे की हालत में कार ड्राइवर (Druken Car Driver) ने एक दूसरी गाड़ी में बैठे युवक को गोली मार (Youngman Shot) दी। जिसके बाद वह बुरी तरह घायल (Injured) हो गया। घायल संदीप भाटी को अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं आरोपी की पहचान नितिन के रूप में हुई है। पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पुलिस वारदात में प्रयुक्त हथियार का पता लगाने में जुटी है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी नितिन कालकाजी का निवासी है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। घटना बुधवार सुबह की है। पीड़ित के एक दोस्त ने सुबह करीब पांच बजे पीसीआर को फोन कर घटना की जानकारी दी थी। उसने बताया कि एक नीली कार ने उनका पीछा करना शुरू किया और आरटीआर मार्ग पर 'वेस्टर्न एअर कमांड गेट' के पास पहुंचते ही कार के चालक ने कथित तौर पर गोली चला दी।

एक गोली कार के पीछे के शीशे से टकरा कर युवक को लग गई। फिर उसके दोस्तों ने कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी कार को टक्कर मारकर भाग गया। पुलिस ने इलाके में लगे कई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली और आरोपी के वाहन की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने घटना के समय शराब पी रखी थी और उसे कुछ सही से याद नहीं था। आरोपी से पूछताछ जारी है।

Next Story