Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: महिला नशे के लिए स्नेचिंग की घटना को दे रही अंजाम, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर सीसीटीवी की जांच की। जिसके आधार पर पुलिस को पता चला कि इस सनसनीखेज लूट को अंजाम देने वाली महिला का नाम ज्योति ठाकुर है, जोकि मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी महिला को लूट के मोबाइल के साथ और उन्हीं कपड़ों में गिरफ्तार किया जो कि लूट के समय ज्योति ने पहने हुए थे।

Video Viral: महिला नशे के लिए स्नेचिंग की घटना को दे रही अंजाम, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात
X

महिला नशे के लिए स्नेचिंग की घटना को दे रही अंजाम

Delhi Crime दिल्ली के सुल्तानपुरी (Sultanpuri) से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला (Woman) का मोबाइल फोन लूटने (Snatching) का वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है। जिसमें देख सकते है कि कैसे सरेआम एक महिला दूसरी महिला से मारपीट कर मोबाइल लूट रही है। पीड़ित महिला फोन पर बात करते हुए घर जा थी, अचानक उसी दौरान एक महिला पीछे से आती है उसके साथ मारपीट कर उसका मोबाइल फोन छिन कर भाग जाती है।

इस मामले में पुलिस (Delhi Police) ने एफआईआर दर्ज कर सीसीटीवी की जांच की। जिसके आधार पर पुलिस को पता चला कि इस सनसनीखेज लूट को अंजाम देने वाली महिला का नाम ज्योति ठाकुर है, जोकि मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी महिला को लूट के मोबाइल के साथ और उन्हीं कपड़ों में गिरफ्तार किया जो कि लूट के समय ज्योति ने पहने हुए थे।

नशे की लत को पूरा करने अपराध पुलिस का दावा है कि महिला शराब व नशे की दूसरी लतों को पूरा करने के लिए स्नैचिंग व दूसरे वारदात को अंजाम देती थी. लूट से मिलने वाले सामान को बेचकर वो नशे की अपनी लत को पूरा करती थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उससे लूट व स्नेचिंग के दूसरे मामलों में भी पूछताछ की है।

पुलिस महिला के साथ अन्य आरोपियों के भी जुड़े होने की आशंका जता रही है। इस मामले में भी उससे पूछताछ की गई है। बता दें कि राजधानी में नशे की लत में अपराध को अंजाम देने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। वहीं कोरोना महामारी के कारण कई लोगों की कमाने का जरिया भी खत्म हो चुका है।

Next Story