Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime : दिल्ली के पांडव नगर में दो पड़ोसियो ने महिला से किया रेप, साथ में सो रही बच्ची के साथ भी की घिनौनी हरकत

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के पांडव नगर (Pandav Nagar) थाना क्षेत्र में एक महिला से रेप (Rape) और नाबालिग के साथ भी प्रयास करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दो युवक घर में आए।

Delhi Crime : दिल्ली के पांडव नगर में दो पड़ोसियो ने महिला से किया रेप, साथ में सो रही बच्ची के साथ भी की घिनौनी हरकत
X

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के पांडव नगर (Pandav Nagar) थाना क्षेत्र में एक महिला से रेप (Rape) और नाबालिग के साथ भी रेप का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दो युवक घर में आए। और एक युवक ने नाबालिग लड़की (Minor girl) को बाहर निकाला, जबकि दूसरे ने महिला से दुष्कर्म (Rape) किया।

महिला बाहर निकली तो उसने देखा कि दूसरा युवक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था। जिसके बाद महिला ने शोर मचाया तो वह धक्का देकर भाग गए। महिला ने वारदात की जानकारी पुलिस (Delhi Police) को फोन कर दी। जिसके बाद पांडव नगर थाने की पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फरार हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नवल और नागेंद्र के रूप में हुई है।

नागेंद्र का मयूर विहार इलाके में एक फार्म हाउस है। जबकि पीड़िता यमुना खादर में रहती है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि 13 नवंबर की रात वह घर में अकेली थी। उसका पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। उसने अपने पड़ोस में रहने वाली 12 साल की बच्ची को अपने साथ बुला लिया था। इसी दौरान रात करीब साढ़े आठ बजे दोनों आरोपी नागेंद्र (45) और नवल (29) जबरन उसके घर में घुस गए।

नागेंद्र ने मासूम बच्ची को यह कहते हुए बाहर निकाला कि बछड़े को बांधना है। फिर नवल ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद नवल वहां से भाग गया। महिला ने कहा जब में बहार आई तो देखा कि नागेंद्र बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश कर रहा है। मेरे शोर मचाने पर पकड़े जाने के डर से आरोपी वहां से फरार हो गए।

वही पांडव नगर थाना पुलिस (Pandav Nagar Police Station) ने महिला व बच्ची को मेडिकल अस्पताल भिजवाया। इसके बाद दोनों के बयान दर्ज किए गए। इसी के आधार पर पोक्सो एक्ट (POCSO Act) की धाराओं के तहत महिला से दुष्कर्म व नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। दोनों फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गईं, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस (police) ने सोमवार को दोनों आरोपियों को जेल में पेश किया, जहां से आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Next Story