Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: चांदनी महल इलाके में पाकिस्तान से लौटी महिला का मिला क्षत-विक्षत शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Delhi Crime: बताया जा रहा है कि इस घर में महिला अकेली रहती थी। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। क्राइम टीम इलाके के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है और आगे की जांच जारी है।

Delhi Crime: चांदनी महल इलाके में पाकिस्तान से लौटी महिला का मिला क्षत-विक्षत शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Delhi Crime दिल्ली के चांदनी महल इलाके (Chandni Mahal Area) से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कमरे में हालि में पाकिस्तान (Pakistan) से लौटी महिला का बुरी हालात में शव (Dead Body Of Woman) मिला है। शव की हालत देखने के बाद पुलिस (Delhi Police) भी हैरान है। वहीं मृतक महिला की पहचान की मुमताज (50) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इस घर में महिला अकेली रहती थी। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। क्राइम टीम इलाके के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है और आगे की जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना शुक्रवार शाम को घटित हुई है। मुमताज ने हाल ही में पाकिस्तान से लौटी थी, जहां उसने नागरिकता ली थी और उसके खिलाफ दिल्ली में विदेशी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी, क्योंकि उसका वीजा खत्म हो गया था। पूछताछ में पता चला है कि मुमताज की दो लोगों से शादी हुई थी, जिनमें से एक भारत और दूसरा पाकिस्तान में रहता था। लेकिन इस बात का पता नहीं लग पाया की महिला की मौत कैसे हुई है।

पुलिस ने बताया कि पीसीआर कॉल के माध्यम से सूचना मिली है। जिसमें चांदनी महल इलाके के एक घर से बदबू आने की बात कही गई। इसके बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उस घर से क्षत-विक्षत हालत में महिला का शव पड़ा मिला। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि शव पूरी तरह सड़ चुका था और सिर पर चोट के निशान थे। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

Next Story