Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: 2 करोड़ रुपये के बादाम चुराने वाले शातिर चोर गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने ऐसे किया पर्दाफाश

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने दो करोड़ के बादाम से भरे ट्रक पर हाथ साफ करने वाले चार शातिर लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। आरोपी ट्रक चालक (Truck Driver) ने बादाम से भरे ट्रक को करोड़ों रुपये में बेचने का प्लान बनाया था।

Delhi Crime: 2 करोड़ रुपये के बादाम चुराने वाले शातिर चोर गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने ऐसे किया पर्दाफाश
X

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने दो करोड़ के बादाम से भरे ट्रक पर हाथ साफ करने वाले चार शातिर लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। आरोपी ट्रक चालक (Truck Driver) ने बादाम से भरे ट्रक को करोड़ों रुपये में बेचने का प्लान बनाया था। इस पूरे घटनाक्रम में उसके साथ तीन अन्य आरोपी भी शामिल थे।

दरअसल 12 जून को ट्रांसपोर्टर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका करोड़ों का बादाम से भरा ट्रक अचानक गायब हो गया। मामले की जांच में क्राइम ब्रांच ने ट्रक चालक आबिद, देविंदर, साबिर और घटना के मास्टरमाइंड कासिम (Mastermind Kasim) को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। एसीपी क्राइम (ACP Crime) के मुताबिक कासिम ने ट्रक में भरे बादाम की खेप को बेचने की साजिश रची थी, जिसमे उसने ट्रक चालक आबिद को साथ मिलाया था।

इसके बाद बादाम से भरा ट्रक को गायब करवा कर बादाम बेचना शुरू कर दिया था। वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम के अनुसार आबिद नाम का यह ड्राइवर महाराष्ट्र से दिल्ली के लिए दो करोड़ की कीमत के 899 बादाम के कट्टे लेकर चला था। लेकिन माल दिल्ली नहीं न ले जाकर आबिद गुरुग्राम फरीदाबाद टोल स्थित देविंदर के पास पहुंचा और बादाम से भरा ट्रक खाली करवा कर वहां से फरार हो गया।

बाकी काम कासिम और देविंदर को करना था, लेकिन इससे पहले कि वे अपने नापाक मंसूबों में कामयाब होते, क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी क्राइम के मुताबिक, अपराध का मास्टरमाइंड कासिम (Mastermind Kasim) नाम का बदमाश है, जिसके खिलाफ इससे पहले 2015 में भी इसी तरह के मामले दर्ज किया गया था। हालांकि क्राइम ब्रांच चारों की क्राइम कुंडली की जांच में जुटी है।

और पढ़ें
Next Story