Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: गर्लफ्रेंड को गोवा घुमाने और ऐसी मौज कराने के लिए शातिर चोर बन गया युवक, पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा

Delhi Crime: आरोपी दीपक उर्फ नोनी और करण दादा डाबरी के पास छठ पूजा पार्क में आने वाले थे। दीपक उर्फ नोनी जैसे ही छठ पूजा पार्क पहुंचा, पहले से ही तैयार पुलिस ने उसे धर दबोचा। दीपक के नाम पर पूर्व में भी स्नेचिंग, बाइक चोरी के मामले दर्ज है।

Delhi Crime: गर्लफ्रेंड को गोवा घुमाने और ऐसी मौज कराने के लिए शातिर चोर बन गया युवक, पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा
X

गर्लफ्रेंड को गोवा घुमाने और ऐसी मौज कराने के लिए शातिर चोर बन गया युवक

Delhi Crime दिल्ली के द्वारका से शातिर चोर गैंग (Vicious Criminals) का पर्दाफाश (Busted) किया गया है। इस मामले में पुलिस (Delhi Police) ने दो शातिर चोर को गिरफ्तार (Two Arrested) किया है। इनके पास से चोरी की चार स्कूटी और एक बाइक, 9500 रुपये नकद और चोरी का मोबाइल फोन बरामद किया है। इनकी पहचान दीपक (19) और करण (25) के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को गोवा (Goa) घुमाने के लिए अपराधी बन गए। ये चोर सबसे ज्यादा बाइक और स्कूटी चोरी किया करते थे। लोगों से लिफ्ट लेने के बहाने उनसे लूटपाट किया करते थे।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली के द्वारका के पास ये दोनों चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले है। पुलिस ने टीम गठित करके उनको पड़ने का प्लान बनाया। आरोपी दीपक उर्फ नोनी और करण दादा डाबरी के पास छठ पूजा पार्क में आने वाले थे। दीपक उर्फ नोनी जैसे ही छठ पूजा पार्क पहुंचा, पहले से ही तैयार पुलिस ने उसे धर दबोचा। दीपक के नाम पर पूर्व में भी स्नेचिंग, बाइक चोरी के मामले दर्ज है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे अपनी गर्लफ्रेंड को गोवा घुमाना चाहते थे। इसलिए वह ऑटो लिफ्टर बन गए। इस मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। दीपक उर्फ नोनी और करण के पास से चोरी की स्कूटी और बाइक भी बरामद हुई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक डाबरी थाना क्षेत्र से चोरी गई स्कूटी इन दोनों की निशानदेही पर बरामद कर ली गई है।

Next Story