Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीन बदमाशों ने नकली पिस्तौल दिखाकर दुकान मालिक को लूटा, TV क्राइम शो देखकर की पूरी प्लानिंग, पुलिस ने किया खुलासा

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान वासू (22) , मोहम्मद समीर (21) और रितिक अरोड़ा (21) के तौर पर हुई है। इनके पास से लूटी गई सोने की चेन और नकदी में से 40,200 रुपये बरामद किए गए हैं। उनके पास से नकली पिस्तौल भी जब्त कर ली गई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने वारदात को अंजाद देने के लिए टीवी पर कई क्राइम शो देखे थे।

तीन बदमाशों ने नकली पिस्तौल दिखाकर दुकान मालिक को लूटा, TV क्राइम शो देखकर की पूरी प्लानिंग, पुलिस ने किया खुलासा
X

तीन बदमाशों ने नकली पिस्तौल दिखाकर दुकान मालिक को लूटा

Delhi Crime दिल्ली के नेब सराय इलाके (Neb Sarai Localities) से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां तीन बदमाशों ने नकली पिस्तौल (Fake Pistol) दिखाकर दवा की दुकान के मालिक और उसके एक रिश्तेदार से डेढ़ लाख रुपये और दो सोने की चेन लूट (Robbed) लिया। जिसके बाद इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार (Three Arrested) किया गया है। इस बारे में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आज जानकारी दी। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान वासू (22) , मोहम्मद समीर (21) और रितिक अरोड़ा (21) के तौर पर हुई है। इनके पास से लूटी गई सोने की चेन और नकदी में से 40,200 रुपये बरामद किए गए हैं। उनके पास से नकली पिस्तौल भी जब्त कर ली गई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने वारदात को अंजाद देने के लिए टीवी पर कई क्राइम शो देखे थे।

जानकारी के मुताबिक, घटना 8 दिन पहले की है। जब दवाई के दुकान के मालिक नंदन कुमार अपने एक रिश्तेदार के साथ मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे थे, तो जैसे ही सैनिक फार्म के पास पहुंचते ही बाइक सवार तीनों बदमाशों ने नकली पिस्तौल दिखाकर उन्हें रोका और उनसे डेढ़ लाख रुपये नकद, दो सोने की चेन और एक मोबादल फोन छीन लिया। खुफिया जानकारी और तकनीकी मदद से जाल बिछा कर एक कॉलोनी से पकड़ा गया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि तकनीकी मदद लेने के साथ ही पीड़ित शिकायतकर्ता और चश्मदीद से पूछताछ की गई। इसके बाद दुकान के छह कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई। इसी के बाद हमारे दल ने आरोपियों द्वारा इस्तेमाल की गई बाइक की पहचान की है। इसे वे एक जगह छोड़कर फरार हो गए थे और उन लोगों ने कपड़े भी बदल लिए थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्हें पीड़ित का पहले ही देर रात नगदी लेकर घर जाने की जानकारी थी।

Next Story