Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: 'ठक ठक' गैंग ने TMC विधायक की पत्नी का चुराया बैग, दो सदस्य गिरफ्तार

Delhi Crime: दक्षिणी दिल्ली में डिफेंस कॉलोनी फ्लाईओवर के पास गुप्ता की पत्नी की कार से करीब दो लाख रुपये नकद, एक सोने का सिक्का और उनके दस्तावेज चोरी हो गए थे। पश्चिम बंगाल के जोरासांको विधानसभा क्षेत्र से टीएमसी विधायक अपनी पत्नी के साथ दिल्ली की लोधी कॉलोनी के एक होटल में ठहरे हुए हैं।

Delhi Crime:
X

'ठक ठक' गैंग ने TMC विधायक की पत्नी का चुराया बैग

Delhi Crime दिल्ली में बदमाशों और चोरों के हौंसले बुलंद है। बिना डर के किसी भी वारदात को अंजाम दे रहे है। कभी पुलिस (Delhi Police) को लूट लिया जाता है तो कभी विधायक की पत्नी का बैग चोरी कर ली जाती है। ऐसा ही एक मामला दक्षिणी दिल्ली से सामने आया है। यहां डिफेंस कॉलोनी के एक फ्लाईओवर के पास टीएमसी विधायक विवेक गुप्ता की पत्नी (TMC MLA Wife) का बैग चोरी (Stole Bag) करने के मामले में पुलिस ने 'ठक-ठक' गैंग (Thak Thak Gang) के दो सदस्यों को गिरफ्तार (Two Arrested) कर लिया।

पुलिस ने छानबीन कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया, जिनकी पहचान राहुल (24) और 12 वर्षीय एक लड़के के रूप में हुई है। इसकी जानकारी पुलिस के अधिकारी ने दी है। जानकारी के मुताबिक, दक्षिणी दिल्ली में डिफेंस कॉलोनी फ्लाईओवर के पास गुप्ता की पत्नी की कार से करीब दो लाख रुपये नकद, एक सोने का सिक्का और उनके दस्तावेज चोरी हो गए थे। पश्चिम बंगाल के जोरासांको विधानसभा क्षेत्र से टीएमसी विधायक अपनी पत्नी के साथ दिल्ली की लोधी कॉलोनी के एक होटल में ठहरे हुए हैं।

वहीं एक दूसरे मामले में दिल्ली के महिपालपुर इलाके के निवासी सुरक्षा कर्मी को बेटी को कथित तौर पर प्रताड़ित करने वाले एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान सुरमेश के रूप में हुई है। महिपालपुर में रह रहा सुरमेश मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बरेली का निवासी है। वह पिछले चार साल से एन एस सिक्योरिटी में सुरक्षा कर्मी के रूप में कार्य कर रहा है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुरमेश को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया जब वह रिक्शे में शव को रख उसे फेंकने के लिए जा रहा था। हेड कांस्टेबल विनोद कुमार ने सुरमेश को शव को रिक्शे से ले जाते हुए देख पकड़ लिया।

Next Story