Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

61 साल के बुजुर्ग को यौन शोषण के आरोप में फंसाना चाहती थी महिलाएं, जांच के दौरान ऐसे सामने आया तीनों का झूठ

जानकारी के मुताबिक, पश्चिमी दिल्ली में 61 साल के बुजुर्ग को यौन शोषण के झूठे मामले में फंसाकर उनसे 10 लाख रुपये उगाही करने के प्रयास के आरोप में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि किरण ने टैगोर गार्डेन एक्सटेंशन में रहने वाले दिनेश चंद महाजन के खिलाफ सात अप्रैल को राजौरी गार्डेन थाने में यौन शोषण की शिकायत दर्ज करायी थी।

61 साल के बुजुर्ग को यौन शोषण में फंसाना चाहती थी महिलाएं, जांच में तीनों  निकली झूठी, जयपुर से गिरफ्तार
X

61 साल के बुजुर्ग को यौन शोषण में फंसाना चाहती थी महिलाएं

Delhi Crime दिल्ली के टैगोर गार्डेन (Tagore Garden) में एक बुजुर्ग (Old Man) पर यौन शोषण का झूठा आरोप लगाने का मामला सामने आया है। तीन महिलाएं बुजुर्ग पर यौन शोषण का आरोप लगाकर उनसे 10 लाख रुपये की उगाही करना चाहती थी, लेकिन उन महिलाओं की साजिश का जांच के दौरान भंडाफोड़ हो गया। इसके बाद उन्हें जयपुर से गिरफ्तार कर दिल्ली लाया गया। पीड़ित बुजुर्ग की पहचान दिनेश चंद महाजन के रूम में हुई है। वहीं आरोपी महिलाओं की पहचान किरण (30), पूनम (31) और सोनिया (28) के तौर पर हुई है।

पुलिस आरोपी महिलाओं से पूछताछ कर रही है। वहीं कई धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, पश्चिमी दिल्ली में 61 साल के बुजुर्ग को यौन शोषण के झूठे मामले में फंसाकर उनसे 10 लाख रुपये उगाही करने के प्रयास के आरोप में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि किरण ने टैगोर गार्डेन एक्सटेंशन में रहने वाले दिनेश चंद महाजन के खिलाफ सात अप्रैल को राजौरी गार्डेन थाने में यौन शोषण की शिकायत दर्ज करायी थी।

अगले दिन महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया। एक अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान पाया गया कि शिकायतकर्ता ने अपनी बहन पूनम और सोनिया के साथ मिलकर 10 लाख रुपये उगाही करने के लिए महाजन के खिलाफ झूठे आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया कि तीनों महिलाओं के जयपुर भाग जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम वहां पर भेजी गयी। जिसके बाद तीनों महिलाओं को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story