Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: दिल्ली स्पेशल सेल ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में कारतूस बरामद

Delhi Crime: आरोपियों की पहचान रमेश कुमार, दिपांशू, इकराम, अकरम, मनोज कुमार और अमित राव के तौर पर की गई है। पुलिस ने भारी मात्रा में कारतूस बरामद किये गये है। पुलिस ने उन 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Delhi Crime: दिल्ली स्पेशल सेल ने छह लोगों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में कारतूस बरामद
X

दिल्ली स्पेशल सेल ने छह लोगों को किया गिरफ्तार

Noida Crime दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल (Special Cell) को आज बड़ी कामयाबी मिली है। हथियारों के साथ जा रहे है बदमाशों की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार (Six People Arrested) कर लिया। आरोपियों की पहचान रमेश कुमार, दिपांशू, इकराम, अकरम, मनोज कुमार और अमित राव के तौर पर की गई है। पुलिस ने भारी मात्रा में कारतूस बरामद किये गये है। पुलिस ने उन 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कर दी है।

बताया जा रहा है कि किसी बड़े घटना को अंजाम देने के लिए भारी मात्रा में हथियार लेकर जा रहे थे। पुलिस को मिली सूचना के आधार पर 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उत्तरी दिल्ली में छह लोगों कर गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 4,500 कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान रमेश कुमार, दिपांशू, इकराम, अकरम, मनोज कुमार और अमित राव के तौर पर की गई है।

पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ)संजीव कुमार यादव ने कहा कि दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने छह लोगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 4,500 कारतूस बरामद किए हैं। यादव ने कहा कि इस मामले में पहली गिरफ्तारी 14 फरवरी को बुराड़ी इलाके से की गई थी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

Next Story