Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: पोर्न का शौकीन पड़ोसी युवक ने की आठ साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत, मां की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: मासूम ने जब मां को आप बीती बताई तो पुलिस (Delhi Police) में शिकायत दी गई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) किया गया। पुलिस ने हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं विभिन्न मामलों में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी की पहचान प्रकाश के रूप में हुई है।

Delhi Crime: पोर्न का शौकिन पड़ोसी युवक ने की आठ साल की बच्ची के साथ की अश्लील हरकत, मां की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

दिल्ली के अमन विहार (Aman Vihar) से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां पड़ोस में रहने वाले युवक ने पोर्न (Porn) देखने के बाद आठ साल की बच्ची (Child Pornography) के साथ अश्लील हरकत (Obscene Act) की है। मासूम ने जब मां को आप बीती बताई तो पुलिस (Delhi Police) में शिकायत दी गई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) किया गया। पुलिस ने हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं विभिन्न मामलों में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी की पहचान प्रकाश के रूप में हुई है।

जांच में मालूम हुआ है कि आरोपी नरेला औद्योगिक इलाके की एक फैक्टरी में काम करता है। बताया जा रहा है कि पोर्न की लत के कारण उसने इस हरकत को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार, ये घटना शनिवार की है। मासूम बच्ची अपने परिवार के साथ अमन विहार इलाके में रहती है। जब छोटे भाई के साथ घर के पास खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्ची के छोटे भाई को किसी काम से घर भेज दिया।

इसके बाद वह बच्ची को अपने घर ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। इसी बीच बच्ची की मां आरोपी के घर पहुंच गई। जब उसने बच्ची से पूछा तो उसने पूरी बात बता दी। वह शनिवार को इसके बाद पीड़िता की मां ने अमन विहार थाने में शिकायत दी। पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story