Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: JNU में महिला की रहस्यमय मौत से हड़कंप, पुलिस ने आत्महत्या की जताई आशंका

Delhi Crime: मृतक महिला बिहार के बक्सर की रहने वाली माधुरी कुमारी जेएनयू परिसर के अंदर ब्रह्मपुत्र छात्रावास में अपने पति के साथ रहती थी। उनका पति विश्वविद्यालय से पीएचडी कर रहा है। पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। पुलिस ने कहा कि उसने छात्रावास की दूसरी मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई।

Delhi Crime: JNU में महिला की रहस्यमय मौत से हड़कंप, पुलिस ने  आत्महत्या की जताई आशंका
X

 JNU में महिला की रहस्यमय मौत से हड़कंप, पुलिस ने आत्महत्या की जताई आशंका

Delhi Crime दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर से महिला की संदिग्ध हालत में मौत (Mysterious Death Woman) का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह एक महिला (26) की रहस्यमय हालत मौत हो गई। मृतिका की पहचान माधुरी कुमारी के रूप में हुई है। पुलिस (Delhi Police) ने इस बारे में जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार, महिला ने आत्महत्या (Suicide) की है। हालांकि मौत का सही पता नहीं लग सका है। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं महिला का शव मिलने के बाद छात्रों के बीच दशहत का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला बिहार के बक्सर की रहने वाली माधुरी कुमारी जेएनयू परिसर के अंदर ब्रह्मपुत्र छात्रावास में अपने पति के साथ रहती थी। उनका पति विश्वविद्यालय से पीएचडी कर रहा है। पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। पुलिस ने कहा कि उसने छात्रावास की दूसरी मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई। हालांकि सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और जांच जारी है। वहीं पति सदमे में है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ऊंचाई से गिर गई और उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। हमें अस्पताल प्रशासन ने सूचना दी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है ताकि मौत के कारण का पता लगाया जा सके । हमें यह छात्रावास की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का मामला प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चलेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Next Story