Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में 100 रुपये के लिए युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या, 4 नाबालिग समेत 7 गिरफ्तार

Delhi Murder: आरोपी पड़ोसी ने मृतक के परिवार से 500 रुपये का छुट्टा मांगा था। लेकिन परिवार ने सिर्फ 400 रुपये वापस दिए। जबकि पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने पूरे पैसे लौटाए थे। हालांकि, ये विवाद थमा नहीं और अगले दिन 23 साल के युवक को आरोपी और उसके साथियों ने पीटा और जांघ पर चाकू मार दिया इसी दौरान उसकी मौत हो गई।

दिल्ली में 100 रुपये के लिए युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या, 4 नाबालिग समेत 7 गिरफ्तार
X

दिल्ली में 100 रुपये के लिए युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या

Delhi Murder दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मात्र 100 रुपये (Issues Of 100 Rupees) के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई है। ये घटना दिल्ली (Delhi Police) के सदर बाजार (Sadar Bazar) इलाके की है। जब एक 23 साल के युवक की हत्या कर दी गई है और हत्या के पीछे की वजह सिर्फ 100 रुपये बताई गई। पड़ोसियों ने 100 रुपये को लेकर युवक की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार (7 Arrested) किया है। जिनमें 4 आरोपी नाबालिग है। फिलहाल इन आरोपी से पूछताछ जारी है।

वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। दअरसल, घटना सदर बाजार की है। मामला ऐसे बढ़ा की आरोपी पड़ोसी ने मृतक के परिवार से 500 रुपये का छुट्टा मांगा था। लेकिन परिवार ने सिर्फ 400 रुपये वापस दिए। जबकि पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने पूरे पैसे लौटाए थे। हालांकि, ये विवाद थमा नहीं और अगले दिन 23 साल के युवक को आरोपी और उसके साथियों ने पीटा और जांघ पर चाकू मार दिया इसी दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में सदर बाजार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी, उसकी पत्नी, एक अन्य महिला और 4 बच्चों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फिलहाल इनसे पूछताछ कर रही है। जल्दी ही इन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Next Story