Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: शोर मचाने से मना किया तो बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदा, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

Delhi Crime: बताया जा रहा है कि उसने ई-रिक्शा में यात्रा कर रहे आरोपियों को शोर नहीं मचाने के लिए कहा था। पुलिस (Delhi Police) ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार (Two Arrested) कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान मोहन गार्डन (Mohan Garden) निवासी लव कुमार (21) और पंजाब के फरीदकोट के रहनेवाले दीपक (23) के रूप में हुई।

Delhi Crime: शोर मचाने से मना किया तो बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदा, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
X

शोर मचाने से मना किया तो बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदा

Delhi Crime दिल्ली में बदमाशों (Miscreants Stabbed) का आतंक बढ़ता जा रहा है। सरेआम वरदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक वारदात मोहन गार्डन से सामने आया है। मामूली कहासुनी में दो बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या (Young Man Murder) कर दी। मृतक की पहचान दलीप के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उसने ई-रिक्शा में यात्रा कर रहे आरोपियों को शोर नहीं मचाने के लिए कहा था। पुलिस (Delhi Police) ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार (Two Arrested) कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान मोहन गार्डन (Mohan Garden) निवासी लव कुमार (21) और पंजाब के फरीदकोट के रहनेवाले दीपक (23) के रूप में हुई। इलाक़ों की सीसीटीवी फ़ुटेज के आधार पर सह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के मुताबिक, रणहौला पुलिस थाने में रात 11 बजकर 30 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आया जिसमें मुख्य गांधी चौक पर हत्या के संबंध में जानकारी मिली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां एक व्यक्ति को खून में लथपथ पाया। उसे तत्काल डीडीयू अस्पताल में भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक उत्तराखंड के रुड़की का निवासी है और उसकी पहचान दलीप के रूप में हुई है। वह मोहन गार्डन के तिलक एनक्लेव के पार्ट-1 में रहता था। दलीप के सीने, कमर और जांघ पर चाकू के घाव हैं।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) परविंदर सिंह ने बताया कि उत्तम नगर के जायसवाल वाटिका के एक गार्ड गोपाल इस मामले में चश्मदीद है और वह घटनास्थल के निकट एक आरोपी को पकड़ने में सफल रहा। आरोपी लव कुमार ने पूछताछ में बताया कि वह और उसका दोस्त दीपक द्वारका में एक जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के बाद मोहन गार्डन आ रहे थे। वह जिस ई-रिक्शा में सवार थे, उसमें एक और व्यक्ति बैठा था जो उन्हें बार-बार शोर नहीं करने के लिए कह रहा था और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था। गांधी चौक पर जब ये सभी उतरे तो इनके बीच बहस शुरू हो गई और आरोपी ने पीड़ित को चाकू मार दिया।

Next Story