Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: उत्तम नगर में बदमाशों ने घर में डाली डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखों के गहने और नकदी ले गये बदमाश

Delhi Crime: उत्तम नगर में जब घर में बच्चे और महिलाएं थी तब चार बदमाश जबरदस्ती घुस आए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया। इसके बाद कैश और गहने लेकर फरार हो गए। लेकिन ये सारी घटना घर में लगे सीसीटीवी कमरे में कैद हो गया। बदमाशों ने आरोपियों ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था और वहीं एक बदमाश ने हेलमेट लगा रखा था।

Delhi Crime: उत्तम नगर में बदमाशों ने घर में डाली डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखों के गहने और नकदी ले गये बदमाश
X

उत्तम नगर में बदमाशों ने घर में डाली डकैती

दिल्ली के उत्तम नगर (Uttam Nagar) इलाके में डकैती (Robbed) की वारदात से सनसनी फैल गई है। यहां एक व्यापारी (Businessman House) के घर में कुछ बदमाश जबरन घुस गए जिसके बाद पूरे परिवार को बंधक बना लिया। उसके बदमाशों ने बच्चों और महिलाओं के हाथ पैर बांधकर कैश और गहने लेकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस को सूचना दी गई है। जिसके बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस (Delhi Police) आस-पास की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Camera) खंगालने में लगी है।

जानकारी के मुताबिक, उत्तम नगर में जब घर में बच्चे और महिलाएं थी तब चार बदमाश जबरदस्ती घुस आए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया। इसके बाद कैश और गहने लेकर फरार हो गए। लेकिन ये सारी घटना घर में लगे सीसीटीवी कमरे में कैद हो गया। बदमाशों ने आरोपियों ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था और वहीं एक बदमाश ने हेलमेट लगा रखा था। सीसीटीवी में रिकॉर्ड वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि घर में जबरदस्ती घुसते ही चोरों ने परिवार को बंधी बनाना शुरू कर दिया था।

पुलिस को शिकायत करने वाले व्यक्ति ने बताया कि चार हथियारबंद बदमाश जबरदस्ती घर में घुस आए और परिवार को बंधक बना लिया। वे लगभग आधे घंटे के घर में तांडव मचाते रहे। उन्होंने बताया कि घटना के समय उसकी पत्नी, दो बच्चे और सास घर में मौजूद थे। बदमाशों ने महिलाओं और बच्चों के हाथ पैरों को बांध दिया था। फिर बदमाशों ने लॉकर खोला और सारे गहने और कैश भी ले गए। शिकायत मिलने पर पुलिस व्यापारी के घर पहुंची। मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है।

Next Story