Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली के नजफगढ़ में मिठाई की दुकान पर बदमाशों ने की फायरिंग, हरियाणा पुलिस ने धर दबोचा

देश की राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ (Najafgarh) में एक मिठाई की दुकान (Sweet shop) पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। जिस पर बड़ी कारवाही करते हुए हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली के नजफगढ़ में मिठाई की दुकान पर बदमाशों ने की फायरिंग, हरियाणा पुलिस ने धर दबोचा
X

देश की राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ (Najafgarh) में एक मिठाई की दुकान (Sweet shop) पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। जिस पर बड़ी कारवाही करते हुए हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सोनू और अर्जुन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों नंदू गैंग के लिए काम करते हैं।

द्वारका जिले के अधिकारी ने इस मामले की झज्जर पुलिस को अहम जांनकारी दी थी। जिसमे उन्होंने कहा था कि बदमाश हरियाणा के बहादुरगढ़ की ओर भाग सकते हैं। इसकी जानकारी मिलते ही हरियाणा पुलिस एक्सशन आई और छापेमारी कर दो आरोपियों को धर दबोचा। जिसके बाद अब दिल्ली पुलिस की टीम इन दोनों की रिमांड लेने झज्जर जा रही है।

बात दें रविवार देर रात दो बदमाशों ने छावला स्टैंड स्थित मित्तल स्वीट्स (Mittal Sweets) नाम की एक दुकान पर फायरिंग की थी। हालांकि इस गोलाबारी में गोली किसी को नहीं लगी, लेकिन दुकान में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV footage) में कैद हो गई है।

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर ही बदमाशों की पहचान की। पुलिस द्वारा दुकान के मालिक से पूछताछ करने पर मालिक ने बताया कि उसकी दुकान में आम दिनों की तरह चहल-पहल थी। लोग मिठाई की खरीदारी कर रहे थे। दिवाली नजदीक होने के कारण भीड़ भी थी। इसी बीच दो बदमाश काउंटर पर पहुंच गए। दोनों ने अपने चेहरे को गमछा और नकाब से ढक रखा था। दुकान पर पहुंचते ही दोनों ने फायरिंग कर दी। दुकान में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद बदमाश पैदल ही फरार हो गए।

Next Story