Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो दो दोस्तों पर किया चाकू से हमला, आरोपी नाबालिग गिरफ्तार

पुलिस ने 17 साल के इस नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। घायलों की पहचान संदीप (19) और ओम (17) के रूप में हुई है। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो दो दोस्तों पर किया चाकू से हमला, आरोपी नाबालिग गिरफ्तार
X

शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो दो दोस्तों पर किया चाकू से हमला

Delhi Crime दिल्ली के द्वारका (Dwarka) से दो दोस्तों पर चाकुओं से हमला करने का मामला सामने आया है। यहां नाबालिग (Minor) को शराब खरीदने (Alcohol) के लिए 50 रुपये नहीं देने पर अपने दो दोस्तों (Attacked With Knife Two Friends) को अंजाम भुगतना पड़ा। क्योंकि नाबालिग लड़के ने दोनों दोस्तों को चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस (Delhi Police) ने 17 साल के इस नाबालिग को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। इसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। घायलों की पहचान संदीप (19) और ओम (17) के रूप में हुई है। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 24 जुलाई को हुई जब संदीप और ओम बिंदापुर में अपने नाबालिग दोस्त से मिलने गए। नाबालिग दोस्त ने शराब खरीदने के लिए 50 रुपये मांगे लेकिन संदीप ने मना कर दिया। जिसके बाद बिंदापुर के निवासी संदीप और ओम पर उसके एक नाबालिग दोस्त ने दो अन्य के साथ मिलकर चाकू से हमला किया। दोनों अन्य आरोपी फरार हैं। पुलिस ने कहा कि चाकू के हमले में संदीप घायल हो गया और उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर है। उसके दोस्त ओम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी।

पुलिस के मुताबिक नाबालिग पर पहले भी कई मामले दर्ज है। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी चोरी और झपटमारी समेत पांच अन्य मामलों में वांछित है। बुधवार को उसे पकड़ कर निगरानी गृह भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि उसके दो अन्य साथियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस दावा कर रही है कि इसके साथियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Next Story