Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मस्जिद से पानी लेने गई नाबालिग से मौलवी ने किया बलात्कार, पुलिस ने ऐसे दबोचा आरोपी

पुलिस के अनुसार परामर्श देने के बाद लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया। लड़की के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि उनकी बेटी पानी लाने मस्जिद गयी थी जहां मौलवी ने कथित रूप से उसके साथ बलात्कार किया।

मस्जिद से पानी लेने गई नाबालिग से मौलवी ने किया बालात्कार, पुलिस ने ऐसे दबोचा आरोपी
X

मस्जिद से पानी लेने गई नाबालिग से मौलवी ने किया बालात्कार

Delhi Crime दिल्ली में महिलाओं और बच्चों के साथ दुष्कर्म की वारदातें बढ़ती जा रही है। ज्यादातर मामलों में कोई जान पहचान का ही शख्स घटना को अंजाम दे रहा है। राजधानी जैसे शहरों में छोटी-छोटी बच्चियों (Minor Girl Raped) को हवस का शिकार बनाया जा रहा है। यहां धार्मिक स्थलों में भी ऐसे गंदे कामों को किया जा रहा है। इसी बीच, एक ऐसा ही मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सामने आया है। यहां एक मस्जिद (Mosque) में पानी लेने गयी एक नाबालिग लड़की से बलात्कार किया गया है। इस आरोप में 48 वर्षीय एक मौलवी को गिरफ्तार (Maulvi Arrested) किया गया है। पुलिस (Delhi Police) ने इस बात की जानकारी दी है।

जानकारी के मुताबिक, वारदात के बाद जब लड़की ने घर लौटकर अपने माता-पिता को आपबीती बतायी। पुलिस के अनुसार परामर्श देने के बाद लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया। लड़की के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि उनकी बेटी पानी लाने मस्जिद गयी थी जहां मौलवी ने कथित रूप से उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी पर भादंसं और पोक्सो कानून की संबंधित धाराएं लगायी गयी हैं। उसे सोमवार सुबह गाजियाबाद के लोनी से गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी के अनुसार मौलवी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वह राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार मस्जिद के आसपास पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं क्योंकि स्थानीय लोग विरोध के लिए वहां पहुंचे थे।

Next Story