Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: जहांगीरपुर में नकाबपोश बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े घर में घुसकर की लाखों की लूटपाट

घर में अकेली लड़की को देखकर नकाबपोश बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है और लगभग 10 लाख रुपये नकद और ज्वेलरी लूट लिए। शिकायत के बाद पहुंची पुलिस ने बताया कि तीन-चार बदमाश घर में दाखिल हुए और चाकू के बल पर लड़की को बंधक बनाकर पूरे घर में तलाश ली। जिसके बाद उन्हें जो हाथ लगा सब लेकर चले गए।

Delhi Crime: जहांगीरपुर में नकाबपोश बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े घर में घूसकर की लाखों की लूटपाट
X

जहांगीरपुर में नकाबपोश बदमाशों का आतंक

Delhi Crime देश की राजधानी में बदमाश (Criminals) ताबड़तोड़ घर में घुसकर वारदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसे बदमाशों पर पुलिस प्रशासन (Delhi Police) भी लगाम नहीं लगा पा रही है। जिस से इनके हौंसले बढ़ते जा रहे है। इसके कारण दिल्ली में बेखौफ डकैती (Robbery) की वारदात को अंजाम दे रहे है। इस बीच, दिल्ली के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) से खबर सामने आई है कि कुछ नकाबपोश बदमाशों (Masked Miscreants) ने एक घर में घुसकर लाखों की लूटपाट (Loot) की है। इस दौरान घर में मौजूद लड़की (17) को बंधक बनाया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना शुक्रवार की है जब लड़की के माता पिता अपनी दुकान पर गए थे। घर में अकेली लड़की को देखकर नकाबपोश बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है और लगभग 10 लाख रुपये नकद और ज्वेलरी लूट लिए। शिकायत के बाद पहुंची पुलिस ने बताया कि तीन-चार बदमाश घर में दाखिल हुए और चाकू के बल पर लड़की को बंधक बनाकर पूरे घर में तलाश ली। जिसके बाद उन्हें जो हाथ लगा सब लेकर चले गए।

पुलिस ने बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है। घटना के बाद लड़की ने अपने चाचा को बताया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इस घटना में लड़की को बदमाशों ने कुछ नहीं किया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि घर से करीब 10 लाख रुपये नकद और कुछ गहने गायब हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उन आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द से जल्द लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

Next Story