Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धोखा देकर प्रेमी के साथ रह रही थी शादीशुदा महिला, पति ने कर दिया ये कांड

बंगाल से दिल्ली गोस्वामी अपनी पत्नी को वापस लेने आया था। लेकिन उसकी पत्नी उसे छोड़ कर दिल्ली अपने प्रेमी के साथ रहने लगी थी। जिसको देखकर पति को खून खोल गया और उसने दिनेश की हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने फिलहाल हत्या की धारा में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

गुस्सैल और शक्की पति को ऐसे करें हैंडल, रिश्ते में बनी रहेगी मिठास
X

गुस्सैल और शक्की पति को ऐसे करें हैंडल, रिश्ते में बनी रहेगी मिठास (फाइल फोटो)

Delhi Crime दिल्ली के कालकाजी इलाके (KalkaJi) से पति, पत्नी और वो का मामला सामने आया है। यहां पति को धोखा (Cheating) देकर पत्नी (Wife) प्रेमी (Lovers) संग रह रही थी। जिसके बाद पति (Husband) ने पत्नी (राखी) के प्रेमी (दिनेश) की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस (Delhi Police) ने पति (गोस्वामी) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जबकि दिनेश के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बंगाल से दिल्ली गोस्वामी अपनी पत्नी को वापस लेने आया था। लेकिन उसकी पत्नी उसे छोड़ कर दिल्ली अपने प्रेमी के साथ रहने लगी थी। जिसको देखकर पति को खून खोल गया और उसने दिनेश की हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने फिलहाल हत्या की धारा में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपायुक्त आर.पी मीणा ने बताया कि कालकाजी थाना पुलिस को गुरुवार को सूचना मिली कि एक युवक ने चाकू मार कर दूसरे युवक को घायल कर दिया है और अब खुद को चाकू मारने की धमकी दे रहा है।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची और चाकू के साथ मौजूद युवक को दबोच लिया। युवक की पहचान बंगाल के रहने वाले करण गोस्वामी के रूप में हुई। जबकि मौके पर ही दिनेश को पुलिस ने घायल अवस्था में पाया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 11 साल पहले उसकी शादी राखी से हुई थी। परिवार में राखी और उसके दो बच्चे हैं और वह दोनों बंगाल में चाय के बगान में काम करते थे। कुछ माह पहले दिनेश जो मूलत: बिहार का रहने वाला है।

एक शादी में शामिल होने के लिए बंगाल के जलपाईगुड़ी गया था। जहां उसकी मुलाकात राखी के साथ हुई। राखी और उसके बीच संबंध बन गए और शादी के कार्यक्रम के बाद दिनेश दिल्ली आ गया। दिनेश और राखी के बीच बातें होने लगी और इसके बाद राखी भी अपना घर छोड़ कर दिल्ली दिनेश के पास आकर रहने लगी। जिसके बाद पति को ये बात खटकने लगी ओर फिर पति ने इस वारदात को अंजाम दिया।

Next Story