Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime : डिस्पेंसरी में बिना मास्क के घूम रहा था युवक, सिविल डिफेंस कर्मी ने टोका तो मार दिया चाकू, जानिए पूरा मामला

गोविंदपुरी (Govindpuri) थाना क्षेत्र के तुगलकाबाद (Tughlakabad) में एक नागरिक सुरक्षा कर्मी के लिए कोरोना गाइडलाइंस ( Corona Guidelines) का पालन करना महंगा पड़ गया।

Delhi Crime : डिस्पेंसरी में बिना मास्क के घूम रहा था युवक, सिविल डिफेंस कर्मी ने टोका तो मार दिया चाकू, जानिए पूरा मामला
X

गोविंदपुरी (Govindpuri) थाना क्षेत्र के तुगलकाबाद (Tughlakabad) में एक नागरिक सुरक्षा कर्मी के लिए कोरोना गाइडलाइंस ( Corona Guidelines) का पालन करना महंगा पड़ गया। विपिन शर्मा नाम के सिविल डिफेंस (Civil Defense) के जवान ने जांच के दौरान मास्क नहीं पहनने पर दो युवकों को रोका तो गुस्साए दोनों युवकों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया।

मौके पर मौजूद अन्य सिविल डिफेंस कर्मियों ने दोनों आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। घायल नागरिक सुरक्षा कर्मी विपिन शर्मा को एम्स ट्रॉमा ( AIIMS Trauma) में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान तुगलकाबाद एक्सटेंशन स्ट्रीट निवासी ओसामा राजा और अंसार खान के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह मध्य मार्ग तुगलकाबाद डिस्पेंसरी के पास सिविल डिफेंस (Civil Defense) के जवान ड्यूटी पर थे। तभी दो लोग बिना मास्क पहने आते दिखे। जब विपिन शर्मा ने उन्हें रोका और मास्क न पहनने का कारण पूछा और कहा कि उन्होंने डीडीएमए गाइन लाइन का पालन नहीं किया, तो दोनों युवकों ने गुस्से में आकर विपिन पर चाकू से हमला कर दिया।

विपिन की जांघ पर चाकू लगा था। मौके पर मौजूद अन्य सिविल डिफेंस कर्मियों ने दोनों हमलावरों को मौके पर ही दबोच लिया। फिर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार सुबह तुगलकाबाद एक्सटेंशन के जगदंबा डिस्पेंसरी में हुई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया आरोपी वहां डिस्पेंसरी में बिना मास्क घूम रहा था, जिस पर डीसीडी कर्मियों ने आरोपी ओसामा रजा से कोविड-19 टेस्ट कराने को कहा, जिसके बाद उनके बीच मारपीट हो गई। इसके बाद आरोपी अपने घर से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर आया और डीसीडी कर्मी की जांघ में चाकू मार दिया। आरोपी युवक रजा को मौके पर ही पकड़ लिया गया और खून से सना चाकू उसके पास से बरामद कर लिया गया और बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

और पढ़ें
Next Story