Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गुब्बारे बेचने वाले के पास से हथियारों का जखीरा बरामद

Delhi Crime: पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने कहा कि उसे पकड़ लिया गया और उसके बैग की जांच करने पर नौ पैकेट गुब्बारे के साथ 19 नई पिस्तौल बरामद की गयी। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से दिल्ली-एनसीआर में अवैध हथियारों की आपूर्ति करता था।

Delhi Crime: स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गुब्बारे बेचने वाले के पास से हथियारों का जखीरा बरामद
X

स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

Delhi Crime दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) से पहले पुलिस (Delhi Police) को बड़ी कामयाबी मिली है। क्योंकि जफरपुर कलां इलाके (Jafarpur Kalan Localities) से 20 आधुनिक पिस्टल और कारतूस (20 Modern Pistols And Cartridges) के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। इस बारे में दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का रहने वाला मुफीद पुलिस को चकमा देने के लिए गुब्बारे बेचने वाले के वेश में था। वह दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में हथियारों का अवैध तस्करी कर रहा था।

गुब्बारे बेचने वाले के वेश में था आरोपी

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अत्याधुनिक पिस्टल के साथ एक व्यक्ति दिल्ली में कारतूसों की सप्लाई करने आएगा और उसे यहां घुम्मनहेड़ा मोड़ के पास पकड़ा जा सकता है। एक आदमी को अपनी पीठ पर बैग लिए और हाथ में कुछ गुब्बारे लिए उस जगह के पास देखा गया। पहली नजर में वह गुब्बारे बेचने वाला लग रहा था। पुलिसकर्मियों ने उसकी तलाशी करनी चाही तो वह भागने लगा। इसी दौरान उसने बैग से पिस्तौल निकाल पुलिस के सामने लहराने लगा।

दिल्ली-एनसीआर में अवैध हथियारों की करता था सप्लाई

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने कहा कि उसे पकड़ लिया गया और उसके बैग की जांच करने पर नौ पैकेट गुब्बारे के साथ 19 नई पिस्तौल बरामद की गयी। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से दिल्ली-एनसीआर में अवैध हथियारों की आपूर्ति करता था। डीसीपी ने कहा कि पुलिस को चकमा देने के लिए वह गुब्बारे बेचने वाले के वेश में रहता था। उसके पास से कुल 20 अत्याधुनिक अवैध पिस्तौल, चार राउंड और गुब्बारे के नौ पैकेट बरामद किए गए।

Next Story