Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: भिखारी दंपति ने इस बात पर भतीजे की बेरहमी से की हत्या, पुलिस ने 150 लोगों की मदद से ढूंढा बच्चे का शव

Delhi Crime: दोनों आरोपी रघुबीर नगर की एक झुग्गी बस्ती के निवासी हैं और सड़कों पर भीख मांगकर जिंदगी का गुजारा करते हैं। इन्होंने ने ईर्ष्या की वजह से पंजाबी बाग इलाके में अपने दो साल के भतीजे का अपहरण करने के बाद हत्या कर शव को एक नाले में फेंकने वाली दंपति को गिरफ्तार किया गया है।

Delhi Crime: भीख मांगने वाले दंपति ने भतीजे की बेहरमी से हत्या कर नाले में फेंका शव, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

Delhi Crime दिल्ली से हत्या (Murder) की दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने दो साल के भतीजे की बेरहमी से हत्या (Murdered Nephew) कर शव को नाले में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि महिला ने यह खौफनाक कदम निजी कारणों से उठाया है। आरोपी महिला को लगता था कि उसकी मां उससे ज्यादा बच्चे को प्यार करती है। इस मामले में पुलिस (Delhi Police) ने महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर (Husband Wife Arrested) लिया है। आरोपी की पहचान यमुना और उसके पति राजेश के रूप में हुई है। पुलिस ने बच्चे के शव को भी बरामद कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि ये दोनों भीख मांगकर अपना गुजारा करते थे। इस हत्या में उसके पति ने भी साथ दिया था। जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपी रघुबीर नगर की एक झुग्गी बस्ती के निवासी हैं और सड़कों पर भीख मांगकर जिंदगी का गुजारा करते हैं। इन्होंने ने ईर्ष्या की वजह से पंजाबी बाग इलाके में अपने दो साल के भतीजे का अपहरण करने के बाद हत्या कर शव को एक नाले में फेंकने वाली दंपति को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के बताया कि हत्या का मकसद ईर्ष्या था क्योंकि महिला को लगा कि उसकी मां उससे उतना प्यार नहीं करती, जितना कि बच्चे से करती है। राजेश की मदद से यमुना ने पहले कथित तौर पर लड़के का अपहरण किया और फिर उसका गला घोंट दिया। पुलिस ने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि बच्चा मर गया था, दंपति ने नाले फेंक दिया था। मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस को शव ढूंढने के लिए लेनी पड़ी 150 लोगों की मदद

वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों तक पहुंची। इसके बाद उन्होंने बताया कि बच्चे के शव को नाले में डाल दिया है। पुलिस ने पंजाबी बाग के एक गहरे नाले में 150 लोगों की मदद से बच्चे के शव को ढूंढा। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Next Story