Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहन के घर पत्नी गई तो पति ने खुदको आग लगाकर साढ़ू के लग गया गले, जानें क्या है पूरा मामला

पत्नी के बहन के घर जाने से पति इतना गुस्सा हो गया कि हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर वहां पहुंच गया। पत्नी की बहन के घर पहुंचकर दरवाजे से गुस्से में आवाज लगाई तो साढ़ू ने गेट खोला सामने देखा की आग की लपटें उठ रही थीं। साढ़ू आग बुझाने के लिए भीतर से पानी लेकर आया। तो पति ने साढ़ू को भी आग की चपेट में ले लिया।

बहन के घर पत्नी गई तो पति ने खुदको आग लगाकर साढ़ू के लग गया गले, जानें क्या है पूरा मामला
X

बहन के घर पत्नी गई तो पति ने खुदको आग लगाकर साढ़ू के लग गया गले

Delhi Crime दिल्ली के सीताराम बाजार इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी की एक गलती के कारण पति (संदीप) ने खुद को आग लगा ली। बताया जा रहा है कि पत्नी (Wife) के झूठ बोलकर ससुराल जाना पति (Husband) को पसंद नहीं आया। जिसके कारण उसने खुदको आग हवाले (Delhi Suicide) कर दिया। लेकिन वह कहावत तो आपने सुनी ही होगी हम तो मरेंगे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे बस यही बात पति ने अपने साढ़ू पर लागू कर दी। जानकारी के मुताबिक, पत्नी के बहन के घर जाने से पति इतना गुस्सा हो गया कि हाथ में पेट्रोल (Petrol) की बोतल लेकर वहां पहुंच गया। पत्नी की बहन के घर पहुंचकर दरवाजे से गुस्से में आवाज लगाई तो साढ़ू ने गेट खोला सामने देखा की आग की लपटें उठ रही थीं। साढ़ू (Brother In Law) आग बुझाने के लिए भीतर से पानी लेकर आया। तो पति ने साढ़ू को भी आग की चपेट में ले लिया।

पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बहन और साढ़ू का आरोप है कि युवक ने साढ़ू और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। घरवालों जब आग बुझाई तो आधे से ज्यादा जल चुका था। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। साढ़ू के बयान पर बहन के पति के खिलाफ चांदनी महल थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, सौरभ (34) परिवार समेत सीताराम बाजार इलाके में रहते हैं। अजमेरी गेट में पिता के साथ व्यापार करता हैं। वह बुधवार सुबह अपने घर पर ही थे। थोड़ी देर बाद उनकी पत्नी की बहन सपना आई। जो की उत्तम नगर में रहती है। इसी दौरान दोपहर के समय सपना के पति संदीप (38) का कॉल आया।

सपना ने बताया कि वह मायके में नहीं बल्कि अपनी बहन के घर सीताराम बाजार गई है। इतना कहते ही संदीप ने फोन काट दिया। आरोप है कि कुछ देर बाद साढ़ू के दरवाजे पर हंगामा शुरू कर दिया। दरवाजे पर आग की लपटें उठने लगी। सौरभ बाथरूम से पानी लेकर बाहर आए। बाहर संदीप प्लास्टिक की बोतल में पेट्रोल लेकर खड़ा था। उसने खुद और सौरभ पर पेट्रोल छिड़क दिया। लाइटर जलाने लगा, जिसे सौरभ ने छीनने की कोशिश की। संदीप ने आग जला दी। दोनों से लपटें उठने लगी तो सौरभ भागने लगे, जिन्हें संदीप ने पकड़ लिया। घरवालों ने बमुश्किल आग बुझाई। संदीप करीब 53 फीसदी तो सौरभ 35 फीसदी जल गए। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Next Story