Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: अंकित गुर्जर की हत्या के मामले में हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी, CBI करेगी मामले की जांच

Delhi Crime: दिल्ली हाईकोर्ट 28 अक्टूबर को मामले की सुनवाई करेगा। जानकारी के मुताबिक, दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में बदं कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. गैंगस्टर की जेल के बैरक नंबर तीन में मौत हुई है। अंकित गुर्जर के परिवार वालों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है। जबकि दिल्‍ली पुलिस का कहना है कि कैदियों के झगड़े में अंकित की मौत हुई है।

Delhi Crime: अंकित गुर्जर की हत्या के मामले में हाईकोर्ट ने जताई  नाराजगी, CBI करेगी मामले की जांच
X

अंकित गुर्जर की हत्या के मामले में हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी

Delhi Crime दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में गैंगस्टर अंकित गुर्जर (Ankit gurjar) की हत्या का मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसकी जांच की व्यवस्था से हाईकोर्ट ने नाराजगी जताई है। हाईकोर्ट ने पुलिस (Delhi Police) की जांच से असंतुष्ट दिखाई है। इसलिए अब इस मामले को सीबीआई को सौंपा गया है। अब से इस मामले को सीबीआई की देखेगी। क्योंकि कोर्ट ने यह मामला अब सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। दिल्ली कोर्ट में सुनवाई के दौर आज पुलिस जांच पर असहमती जताई है।

अब दिल्ली हाईकोर्ट 28 अक्टूबर को मामले की सुनवाई करेगा। जानकारी के मुताबिक, दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में बदं कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. गैंगस्टर की जेल के बैरक नंबर तीन में मौत हुई है। अंकित गुर्जर के परिवार वालों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है। जबकि दिल्‍ली पुलिस का कहना है कि कैदियों के झगड़े में अंकित की मौत हुई है।

अंकित आठ से अधिक हत्या के मामले में इनामी बदमाश था। बता दें कि अंकित गुर्जर के परिजनों ने हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कर मौत के मामले की जांच की मांग की थी। आपको बता दें कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में कुछ दिनों पहले गैंगस्टर अंकित गुर्जर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। अब उसकी जांच के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है। डिप्टी सुपरिटेंडेंट को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद उसकी बुरी तरह पिटाई की गई थी। इसी के चलते उसने जेल में ही दम तोड़ दिया था।

Next Story