Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: जीटीबी अस्पताल में पुलिस पर हमले करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, साथी को छुड़ाने आए थे बदमाश

अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नांगलोई निवासी आकाश (20), रन्होला निवासी सुमित (24) और हरियाणा के झज्जर निवासी विक्की उर्फ बनिया (23) के रूप में हुई है। जीटीबी अस्पताल में 25 मार्च को पुलिस कर्मियों पर हमले में गोगी गिरोह के अपराधी शामिल थे। हमले के बाद कुलदीप उर्फ फज्जा भाग जाने में सफल रहा था।

Delhi Crime: जीटीबी अस्पताल में पुलिस पर हमले करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, साथी को छुड़ाने आए थे बदमाश
X

जीटीबी अस्पताल में पुलिस पर हमले करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime दिल्ली के जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) में पुलिस कर्मियों पर हमला (Attack On Police) करने वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार (Three Accused Arrested) कर लिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नांगलोई निवासी आकाश (20), रन्होला निवासी सुमित (24) और हरियाणा के झज्जर निवासी विक्की उर्फ बनिया (23) के रूप में हुई है। जीटीबी अस्पताल में 25 मार्च को पुलिस कर्मियों पर हमले में गोगी गिरोह के अपराधी शामिल थे। हमले के बाद कुलदीप उर्फ फज्जा भाग जाने में सफल रहा था।

पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया कि रविवार को गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नजफगढ़ रोड के पास दिचाऊ बस डिपो के नजदीक घेराबंदी की और बाइक पर आ रहे तीनों आरोपियों को दबोच लिया। इससे पहले पुलिस ने 28 मार्च को कुलदीप को रोहिणी सेक्टर-14 में एक मुठभेड़ में मार गिराया था। एक अन्य मामले में पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में 22 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या और उसके दोस्त को घायल करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार को देर रात हुयी। पुलिस के अनुसार उसे देर रात करीब दो बजे इलाके में झगड़ा होने की सूचना मिली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस टीम को खिचड़ीपुर के अभिमन्यु और अभिषेक घायल अवस्था में मिले। उन पर चाकू से वार किया गया था। अधिकारी ने बताया कि दोनों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, जहां अभिमन्यु की मौत हो गयी।

Next Story