Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: दिल्ली के एक और गैंगस्टर पर पुलिस का शिकंजा, कुल 15 मामलों में था आरोपी, बिश्नोई गैंग से बताए जा रहे है संबंध

यह हाईकोर्ट से मिली बेल के बाद फरार चल रहा था। इसकी कई गैंगस्टरों से दुश्मनी चल रही है। जिसमें मकोका के तहत तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर रोहित चौधरी से शामिल है। प्रिंस ने पहले ही कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा से हाथ मिलाया है। बता दें कि आरोपी 2012 और 2020 में कोर्ट में फर्जी दस्तावेज पेश कर चुका है, जिनकी एफआईआर दर्ज हैं। दिल्ली के विभिन्न थानों में इस गैंगस्टर पर कुल 15 मामले दर्ज हैं।

Delhi Crime: दिल्ली के एक और गैंगस्टर पर पुलिस का शिकंजा, कुल 15 मामलों में था आरोपी, बिश्नोई गैंग से बताए जा रहे है संबंध
X

दिल्ली के एक और गैंगस्टर पर पुलिस का शिकंजा, कुल 15 मामलों में था आरोपी

Delhi Crime दक्षिणी दिल्ली का मशहूर गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया (Gangster Prince Tewatia) का खौफ बढ़ता जा रहा था। द्वारका के मेट्रो के पास मुठभेड़ (Enconter) के दौरान दिल्ली क्राइम ब्रांच (Delhi Crime Branch) ने गैंगस्टर को गिरफ्तार (Gangster Arrested) किया है। यह हाईकोर्ट (High Court) से मिली बेल के बाद फरार चल रहा था। इसकी कई गैंगस्टरों से दुश्मनी चल रही है। जिसमें मकोका के तहत तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर रोहित चौधरी से शामिल है। प्रिंस ने पहले ही कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा से हाथ मिलाया है। बता दें कि आरोपी 2012 और 2020 में कोर्ट में फर्जी दस्तावेज पेश कर चुका है, जिनकी एफआईआर दर्ज हैं। दिल्ली के विभिन्न थानों में इस गैंगस्टर पर कुल 15 मामले दर्ज हैं।

जॉइंट सीपी आलोक कुमार ने कहा कि खानपुर की दुग्गल कॉलोनी निवासी प्रिंस मैट्रिक पास है। परिवार में एक भाई और बहन हैं। पिता सरकारी अधिकारी रहे है। उन्होंने बताया कि एक सूचना के आधार पर प्रिंस को द्वारका से गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला कि वह 15 सितंबर तक बेल लेकर आया था, लेकिन फिर जेल नहीं लौटा। उसने 16 सितंबर को जमानत बढ़वाने के लिए कोर्ट में अर्जी लगवाई थी, जिसे ठुकरा दिया गया था। लेकिन इस बीच उसने कई वारदातों को अंजाम दिया जिस पर पुलिस अंकुश लगाने में असफल रही थी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गैंगस्टर से मिलीभगत के आरोप में दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट हुए शूट आउट केस में दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों पर गैंगस्टर के साथ मिलीभगत का आरोप है। इनकी पहचान दिनेश और सुमित हैं और ये दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत हैं। इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बता दें कि गैंगस्टर गोगी की बीते महीने दिल्ली के रोहिणी कोर्ट रूम में वकीलों के वेश में आए बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं इस मुठभेड़ दोनों बदमाश भी मारे गए थे।

Next Story