Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगस्टर की संदिग्ध हालत में मौत, परिवार ने मर्डर का लगाया आरोप

Delhi Crime: अंकित गुर्जर पर हत्या का आरोप, मकोका के तहत केस दर्ज थे, उसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। वहीं मृतक गैंगस्टर के परिजनों ने आरोप लगाया गया है कि अंकित गुर्जर की हत्या की गई है। हालांकि, इस बारे में प्रशासन की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। अंकित गुर्जर दिल्ली और वेस्ट यूपी क्षेत्र का इनामी बदमाश था।

Delhi Crime: दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगस्टर की संदिग्ध हालत में मौत, परिवार ने मर्डर का लगाया आरोप
X

दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगस्टर की संदिग्ध हालत में मौत

Delhi Crime दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) गैंगस्टर की संदिग्ध हालत में मौत की खबर सामने आ रही है। गैंगस्टर का नाम अंकित गुर्जर (Gangster Ankit Gurjar) बताया जा रहा है। वह तिहाड़ के जेल नंबर तीन (Jail Number 3) में मृत पाया गया है। इसके बाद जेल प्रशासन (Jail Administration) में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने अंकित गुर्जर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। जेल प्रशासन का कहना है कि गैंगस्टर के शव को अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा।

आपको बता दें कि अंकित गुर्जर पर हत्या का आरोप, मकोका के तहत केस दर्ज थे, उसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। वहीं मृतक गैंगस्टर के परिजनों ने आरोप लगाया गया है कि अंकित गुर्जर की हत्या की गई है। हालांकि, इस बारे में प्रशासन की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। अंकित गुर्जर दिल्ली और वेस्ट यूपी क्षेत्र का इनामी बदमाश था। जिसपर हजारों रुपये का इनाम रखा गया था।

अभी हाल ही में अंकित गुर्जर ने एक अन्य गैंगस्टर से हाथ मिलाया था, जिसके बाद गुर्जर-चौधरी गैंग बनाया गया था। दोनों गैंगस्टर मिलकर साउथ दिल्ली इलाके में अपना वर्चस्व बना रहे थे। लेकिन इस बीच अंकित गुर्जर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया और अब बुधवार को तिहाड़ में उसके मृत पाया गया है। वहीं अंदेशा लगाया जा गया है कि गैंगवार में अंकित गुर्जर की हत्या कर दी गई हो। लेकिन प्रशासन ने अभी इसे लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Next Story