Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहने पर दोस्त की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या, नाबालिग गिरफ्तार

Delhi Crime: पीड़ित एक अगस्त से ही अपने घर से लापता था और उसकी मां ने तीन अगस्त को पुलिस में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। लेकिन भी कुछ दिनों तक उसके बारे में पता नहीं चला। वहीं, कुछ दिन बीत जाने के बाद गीता कॉलोनी इलाके के एक नाले के पास से आठ अगस्त को पीड़ित का शव बेहद खराब हालत में मिला था।

Delhi Crime: परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहने पर दोस्त की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या, नाबालिग गिरफ्तार
X

बच्चे की हत्या में दो आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके (Geeta Colony) में दोस्त की गला घोंटकर हत्या (Strangulation) करने की खबर से हड़कंप मच गया है। यहां परिवार के सदस्यों के खिलाफ कथित रूप से अभद्र टिप्पणी (Objectionable Words) करने पर अपने नाबालिग दोस्त ने ही अपने दोस्त की हत्या (Murder) कर दी। इस मामले में 17 साल युवक गिरफ्तार (Minor Arrested) किया गया है। पुलिस (Delhi Police) ने इस बारे में जानकारी दी। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) की फुटेज की जांच से पुलिस को सुराग मिला।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित एक अगस्त से ही अपने घर से लापता था और उसकी मां ने तीन अगस्त को पुलिस में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। लेकिन भी कुछ दिनों तक उसके बारे में पता नहीं चला। वहीं, कुछ दिन बीत जाने के बाद गीता कॉलोनी इलाके के एक नाले के पास से आठ अगस्त को पीड़ित का शव बेहद खराब हालत में मिला था। पीड़ित की मां ने जूतों और कपड़ों के जरिए अपने बेटे के शव को पहचान लिया। जांच में पता चला कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गयी थी।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित एक अगस्त की सुबह करीब 10.15 बजे दो लोगों के साथ पुश्ता रोड की ओर जा रहा था। इस बात की पुष्टि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच से पता चला है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि नशे की हालत में पीड़ित ने एक दोस्त के परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहे जिसके बाद उनके बीच विवाद शुरू हो गया। इसके बाद आरोपी ने गुस्सा में आकर बेल्ट से पीड़ित का गला घोंटकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए।

Next Story