Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या, पुलिस ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार

Delhi Crime: इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जो इलाके में कपड़े धोने का काम करता है। संदिग्ध की पहचान 24 साल के राजू के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच के आधार पर उन्हें शक है कि मंगलवार रात करीब नौ बजे राजू उनके घर पर आया था और जब घरेलू सेविका ने दरवाजा खोला तो वह उसे खींचकर एक कमरे में ले गया और उसे बांध दिया।

Delhi Crime: पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या, पुलिस ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार
X

पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या

Delhi Murder पूर्व केंद्रीय मंत्री (Former Union Minister) दिवंगत पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगल (Kitty Kumaramangalam Murdered) उनके ही घर में हत्या की खबर सामने आई है। वह दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार (Vasant Vihar House) स्थित अपने घर उनकी लाश मिलीं है। पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि किट्टी कुमारमंगलम 67 साल की थीं। इस संबंध पुलिस ने लूटपाट के इरादे से उनकी हत्या किये जाने का संदेह जताया है।

इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जो इलाके में कपड़े धोने का काम करता है। संदिग्ध की पहचान 24 साल के राजू के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच के आधार पर उन्हें शक है कि मंगलवार रात करीब नौ बजे राजू उनके घर पर आया था और जब घरेलू सेविका ने दरवाजा खोला तो वह उसे खींचकर एक कमरे में ले गया और उसे बांध दिया।

पुलिस के मुताबिक इस बीच दो अन्य लोग भी घर में आए और उन्होंने तकिये से मुंह दबाकर किट्टी की हत्या कर दी। बाद में जब घरेलू सेविका किसी तरह बाहर आई तो उसने शोर मचाया। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर खुले हुए ब्रीफकेस मिले हैं जिससे लूटपाट की कोशिश का पता चलता है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Next Story