Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: दिल्ली में बदमाशों का बेखौफ आतंक, कांस्टेबल की बाइक लेकर हुए फुर्र

Delhi Crime: एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के वक्त कांस्टेबल वर्दी में नहीं थे और जब आरोपियों ने उन्हें चाकू घोंपने की धमकी दी तो उन्होंने आरोपियों से दूरी बना ली। उन्होंने बताया आरोपी कांस्टेबल की मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए जिसके बाद उन्होंने पीसीआर में घटना की सूचना दी।

Delhi Crime: दिल्ली में बदमाशों का बेखौफ आतंक, कांस्टेबल की बाइक लेकर हुए फुर्र
X
लूट का मामला( प्रतीकात्मक फोटो)

Delhi Crime दिल्ली में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। इनके हौंसले इतने बुलंद हो चुके है कि पुलिस (Delhi Police) वालों की बाइक भी लेकर नौ दो ग्यारह हो जा रहे है। ऐसा ही एक मामले पश्चिम दिल्ली से सामने आया है। जहां बाइक सवार तीन लोगों ने दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल (Constable) को रोका और चाकू की नोक पर धमकी देकर कांस्टेबल की बाइक लेकर (Bike Loot) फरार हो गए। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी है।

जानकारी के मुताबिक, घटना शनिवार-रविवार की रात उस वक्त हुई जब पालम निवासी कांस्टेबल मनराज सिंघु बॉर्डर से अपनी ड्यूटी पूरी कर घर लौट रहे थे, जहां हजारों किसान केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले सात महीने से धरने पर बैठे हैं। उन्होंने बताया कि मनराज दिल्ली पुलिस की पांचवी बटालियन में तैनात हैं। पुलिस कांस्टेबल पीरागढ़ी से जनकपुरी के लिए जाने वाले एलिवेटेड मार्ग पर पहुंचे तो बाइक सवार तीन लोगों ने उन्हें रोका और चाकू दिखाकर उनसे बाइक लूट ली। जिसके बाद वे बदमाश फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त कांस्टेबल वर्दी में नहीं थे और जब आरोपियों ने उन्हें चाकू घोंपने की धमकी दी तो उन्होंने आरोपियों से दूरी बना ली। उन्होंने बताया आरोपी कांस्टेबल की बाइक लेकर फरार हो गए जिसके बाद उन्होंने पीसीआर में घटना की सूचना दी। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) उर्विजा गोयल ने बताया कि संबंधित धाराओं के तहत विकासपुरी थाने में लूटपाट का मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। साथ ही उन बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने दावा किया कि बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Next Story