Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: नकली surf Excel डिटर्जेंट पाउडर बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 3247 किलो वाशिंग पाउडर बरामद

Delhi Crime: सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की है। इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान मुकेश गर्ग (43) के रूप में की गयी है। आरोपी के ऊपर पूर्व में भी कई मामले दर्ज हो चुके है। पुलिस ने फैक्ट्री से 3247 किलो वाशिंग पाउडर बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने विभिन्न मामलों में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Delhi Crime: नकली surf Excel डिटर्जेंट पाउडर बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 3247 किलो वाशिंग पाउडर बरामद
X

नकली surf Excel डिटर्जेंट पाउडर बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़

Delhi Crime राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके (Narela) में नकली सर्फ एक्सेल डिटर्जेंट पाउडर (Fake Surf Excel Detergent Powder) बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश (Factory Busted) किया गया है। सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कार्रवाई की है। इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। आरोपी की पहचान मुकेश गर्ग (43) के रूप में की गयी है। आरोपी के ऊपर पूर्व में भी कई मामले दर्ज हो चुके है। पुलिस ने फैक्ट्री से 3247 किलो वाशिंग पाउडर बरामद (3247 KG Washing Powder Recovered) किया है। इस मामले में पुलिस ने विभिन्न मामलों में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर इस बारे में और जानकारी निकाली जा रही है। आपको बता दें कि शिकायत एसिडुअस कनसल्टिंग इंडिया लिमिटेड के राजेश कुमार ने दर्ज करायी थी। जानकारी के मुताबिक, नरेला इलाके के कुरेनी गांव में स्थित एक फैक्ट्री में ये नकली पाउडर बनाने का धंधा चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने यहां छापेमारी की। पुलिस ने इसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। जो कि पहले भी कई मामलों में आरोपी रहा है।

पुलिस ने बताया कि फैक्ट्री से 3247 किलो वाशिंग पाउडर बरामद किया गया है। मामले में शिकायत दर्ज किये जाने के बाद जांच शुरू की गयी। पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) राजीव रंजन सिंह ने बताया कि पूछताछ में गर्ग ने बताया कि वह काफी समय से नकली पाउडर बनाने का काम कर रहा है और नरेला अनाज मंडी में उसकी एक दुकान भी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story