Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशे में धुत नाबालिगों ने चाय वाले से मांगी ऐसी चीज, न देने पर मारी गोली, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस ने इस मामले में तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक अन्य आरोपी फरार है। पीड़ित की पहचान रामकिशन के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि पिस्तौल अभी बरामद नहीं हुई है और मामले की जांच जारी है।

नशे में धुत नाबालिगों ने चाय वाले से मांगी ऐसी चीज, न देने पर मारी गोली, जानें क्या है पूरा मामला
X

नशे में धुत नाबालिगों ने चाय वाले से मांगी ऐसी चीज

Delhi Crime दिल्ली में बदमाश आए दिन किसी न किसी वरदात को बिना खौफ के अंजाम दे रहे हैं। मेट्रो शहर में मामूली कहासुनी में चाकू या बंदूक से हमले किए जा रहे है। ऐसी वारदातें आम लोगों के लिए चिंताजनक है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव इलाके (Safdarjung Enclave) से सामने आया है। यहां कुछ नाबालिगों ने नशे की हालत में एक चाय वाले को मामूली विवाद (Shot Tea Seller) में गोली मार दी। इसके बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती (Admit In Hospital) करवाया गया। उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में तीन नाबालिगों को गिरफ्तार (Three Accused Arrested) किया है। जबकि एक अन्य आरोपी फरार है। पीड़ित की पहचान रामकिशन के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि पिस्तौल अभी बरामद नहीं हुई है और मामले की जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार तड़के करीब चार बजे रामकिशन अपनी दुकान खोल रहा था, तभी इन लड़कों ने कुछ खाने को मांगा। रामकिशन ने उन्हें बताया कि सुबह होने के कारण दुकान पर कुछ तैयार नहीं है। लड़के कुछ दूरी पर खड़े हो कर सिगरेट पीने लगे। इसके बाद, जब पीड़ित शौच के लिए गया तो इन लड़कों ने उस पर कुछ फब्तियां कसीं। इससे उनके बीच कहासुनी हो गई और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई।

फिर इन लड़कों ने अपने एक दोस्त को बुलाया, जिसने चाय बेचने वाले को गोली मार दी। जिसके बाद पीड़ित के पैर में मामूली चोट आई और उसे अस्पताल ले जाया गया, उसकी हालत स्थिर है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) गौरव शर्मा ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर लिया है। तीन नाबालिगों को पकड़ लिया गया है, जबकि चौथे आरोपी की तलाश जारी है। वहीं, पीड़ित रामकिशन की हालत स्थिर है। इस मामले में केस दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Next Story