Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: कार से 80 लाख रुपये चुराने वाला ड्राइवर पंजाब से गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Delhi Crime: इस आरोपी की पहचान किंदर पाल सिंह के रूप में की गई है। वहीं आरोपी पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि किंदर अपने मालिक अजय गुप्ता के पास 10-12 सालों से काम कर रहा था।

Delhi Crime: कार से 80 लाख रुपये चुराने वाला ड्राइवर पंजाब से गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला
X

कार से 80 लाख रुपये चुराने वाला ड्राइवर पंजाब से गिरफ्तार

Delhi Crime दिल्ली में कार से 80 लाख रुपये नकद (Stealing Rs 80 Lakh) चुराने की घटना सामने आई है। इस सिलसिले में पुलिस (Delhi Police) ने 40 साल के ड्राइवर को पंजाब से गिरफ्तार कर (Arrested From Punjab) लिया गया। आरोपी ने ये चोरी अपने मालिक की कार से चोरी की थी। इस आरोपी की पहचान किंदर पाल सिंह के रूप में की गई है। वहीं आरोपी पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि किंदर अपने मालिक अजय गुप्ता के पास 10-12 सालों से काम कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में शिकायतकर्ता अजय गुप्ता अपने ड्राइवर के साथ नई दिल्ली के सैनिक फॉर्म के नजदीकी इलाके में एक मकान खरीदने के सिलसिले में आया था। उन्होंने बताया कि एक प्रापर्टी सलाहकार के कार्यालय के सामने अपनी कार खड़ी करने के बाद अजय कुछ और मकान देखने चला गया। अजय ने अपने ड्राइवर को कार में पड़ी नकदी के बारे में बताते हुए उसे वहीं रहने के लिए कहा। उसका मालिक जब वापस लौटा तो उसे अपनी कार में नकदी नहीं मिली और वहां उसका ड्राइवर भी मौजूद नहीं था।

पुलिस को जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद पता चला कि इस अपराध में ड्राइवर किंदर ही शामिल है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने लुधियाना में किंदर के घर छापेमारी की। वहां कई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला कि आरोपी पंजाब में पंजीकृत एक सफेद रंग की इनोवा कार का इस्तेमाल कर रहा है। दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि आरोपी किंदर को बाद में उसकी बहन के लुधियाना स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से अपराध में इस्तेमाल की गयी कार सहित पूरी नकदी बरामद कर ली गई। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Next Story