Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi News: डिफेंस कॉलोनी इलाके में बहुमंजिली इमारत से गिरकर कुत्ते की मौत, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दिया जवाब

Delhi News: पुलिस ने बताया कि पालतू जानवरों को चाहने वालों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। हम मामले की जांच में जुट गए है। दोषियों को जल्द से जल्द सजा देने का काम करेंगे। इस जुर्म में ज्यादा से ज्यादा पांच साल की सजा का प्रावधान है। इसलिए इस संबंध में इमारत में रह रहे लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Delhi News: डिफेंस कॉलोनी इलाके में बहुमंजिली इमारत से गिरकर कुत्ते की मौत, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दिया जवाब
X

 डिफेंस कॉलोनी इलाके में बहुमंजिली इमारत से गिरकर कुत्ते की मौत

Delhi Crime दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके (Defense Colony Area) से हैरतअंगेज खबर सामने आई है। यहां बहुमंजिली इमारत (Storey Building) से गिरने के बाद एक कुत्ते की मौत (Dog Dies) हो गई है। इस हादसे के बाद इलाके में खूब विवाद हुआ। हंगामे के बाद इलाके के लोगों ने इस मामले की दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को सूचना देकर शिकायत दर्ज कराई।

वहीं इलाके के पालतू जानवरों के प्रेमियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुत्ते को निजी दुश्मनी के कारण इमारत से गिराया गया है। जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। इसमें हंगामे के बीच पहुंची पुलिस से लोग सवाल करते नजर आ रहे है, लेकिन पुलिस दावा कर रही है कि मामले की जांच चल रही है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि पालतू जानवरों को चाहने वालों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। हम मामले की जांच में जुट गए है। दोषियों को जल्द से जल्द सजा देने का काम करेंगे। इस जुर्म में ज्यादा से ज्यादा पांच साल की सजा का प्रावधान है। इसलिए इस संबंध में इमारत में रह रहे लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही शिकायत करने वालों से भी मामले में बयान दर्ज किया गया है। इससे पहले, इलाके के लोगों ने भी इस मामले में पुलिस पर न कार्रवाई करने का आरोप लगाया था, लेकिन विवाद होता देख पुलिस को आनन-फानन में एफआईआर दर्ज करनी पड़ी।

Next Story