Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: दिल्ली में जम्मू-कश्मीर के नेता का फ्लैट में मिला बुरी हालत में शव, उमर अब्दुल्ला ने जताया दुख

Delhi Crime: पुलिस ने बताया कि त्रिलोचन सिंह वजीर थे। उनका क्षत-विक्षत शव बसई दारापुर इलाके के एक फ्लैट में मिला है। मृतक के पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक फ्लैट से बदबू आ रही है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को उसी घर से बुजुर्ग का शव अंदर बुरी हालत में पड़ा मिला।

Delhi Crime: दिल्ली में जम्मू-कश्मीर के नेता का फ्लैट में मिला बुरी हालत में शव, उमर अब्दुला ने जताया दुख
X

दिल्ली में जम्मू-कश्मीर के नेता का फ्लैट में मिला बुरी हालत में शव, उमर अब्दुला ने जताया दुख

Delhi Crime दिल्ली के बसई इलाके (Basai Area) के एक फ्लैट (Flate) में एक बुजुर्ग (Old Man Dead Body Found) की सड़ी गली लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। बुजुर्ग का शव बुरी हालत में मिला है। मृतक की पहचान त्रिलोचन सिंह वजीर (67) के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग जम्मू का रहने वाला है। वह जम्मू-कश्मीर विधान परिषद के पूर्व सदस्य थे। वह हालि में जम्मू कश्मीर से दिल्ली आए थे और कुछ दिनों में कनाडा जाने वाले थे। लेकिन तीन सितंबर से ही उनके परिवार से उनका कोई संपर्क नहीं था जिससे परिवार काफी परेशान था।

वहीं सूचना पर फ्लैट में पुलिस पहुंची तो शव को देख कर हैरान रह गई क्योंकि शव की हालत इतनी खराब थी कि उनको पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। इसलिए उनके एक परिचित ने शव की पहचान की।

पुलिस ने बताया कि त्रिलोचन सिंह वजीर थे। उनका क्षत-विक्षत शव बसई दारापुर इलाके के एक फ्लैट में मिला है। मृतक के पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक फ्लैट से बदबू आ रही है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को उसी घर से बुजुर्ग का शव अंदर बुरी हालत में पड़ा मिला।

त्रिलोचन सिंह की मौत के बाद कई नेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया है। उमर अब्दुला ने लिखा है कि मैं अपने सहयोगी और पूर्व एमएलसी टीएस वजीर के देहांत की खबर से शॉक में हूं। अभी कुछ दिन पहले ही लोगों ने जम्मू में साथ बैठकर बातें की थीं और ये नहीं सोचा था कि ये हमारी आखिरी मुलाकात होगी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

Next Story