Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: रोहिणी के घर में बेहद सड़ी हालत में मिले युवक-युवती के शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Delhi Crime: पुलिस ने घर के अंदर घुस कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पहली नजर में देखने से मालूम होता है कि इन दोनों ने सुसाइड की है। मृतकों की पहचान नवीन कुमार झा (28) और युवती का नाम खुशबू (24) के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Delhi Crime: रोहिणी के घर में बेहद सड़ी हालत में मिले युवक-युवती के शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

 रोहिणी के घर में बेहद सड़ी हालत में मिले युवक-युवती के शव

Delhi Crime दिल्ली स्थित रोहिणी (Rohini) के एक कमरे में दो शव (Couple Dead Bodies) मिलने से हड़कंप मच गया है। यह शव युवक-युवती के है। इन दोनों ने कुछ दिन पहले ही इस घर को किराए पर लिया था। ज्यादा दिन होने से शव सड़ी गली हालत में मिले हैं। पुलिस (Delhi Police) ने घर के अंदर घुस कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि पहली नजर में देखने से मालूम होता है कि इन दोनों ने सुसाइड की है। मृतकों की पहचान नवीन कुमार झा (28) और युवती का नाम खुशबू (24) के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, दोनों युवक-युवती पटना निवासी लिजा और दरभंगा निवासी है। नवीन पांच दिन पहले ही किराये के इस मकान में रहने के लिए आए थे। लिजा संगीत की टीचर थी। बताया जाता है कि आने के बाद से ये दोनों बाहर दिखाई नहीं दिए। जब पड़ोसियों को गुरुवार को घर से बदबू आनी शुरू हुई तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। फिर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो हैरान रह गई। वहां दो लोगों के शव बुरी हालत में पड़े थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नवीन के हाथ में बिजली का नंगा तार लिपटा हुआ था जो पंखे से लगा था। ऐसा माना जा रहा है कि उसने करंट लगाकर आत्महत्या कर ली, लेकिन बेहद सड़ी हालत में पाई गई लिजा की मौत के कारणों के बारे में अभी कुछ नहीं बताया जा सकता। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए कब्जे में लेकर परिजनों को घटना के विषय में सूचित कर दिया है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

Next Story