Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में फांसी लगाकर कांस्टेबल की पत्नी ने किया सुसाइड, कमरे में बेहोश मिले बच्चे

दिल्ली के वसंत विहार थाने में तैनात कांस्टेबल सुशील ने पीसीआर को कॉल कर सूचना दी कि उसकी पत्नी (राजेश) ने फांसी लगा ली है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गईं। कमरे का दरवाजा अंदर से लॉक होने के कारण तोड़कर पुलिस अंदर घुसी तो पाया कि सुशील की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

दिल्ली में फांसी लगाकर कांस्टेबल की पत्नी ने की सुसाइड, कमरे में बेहोश मिले बच्चे
X

फांसी

Delhi Crime दिल्ली के घिटोरनी इलाके (Ghitorni Area) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Constable Wife Commits Suicide) कर ली। वहीं उनके दोनों बच्चे बाथरूम में बेहोशी की हालत में मिले, जबकि कोई भी सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद नहीं हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल कांस्टेबल की पत्नी ने क्यों आत्महत्या की अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

दरअसल, दिल्ली के वसंत विहार थाने में तैनात कांस्टेबल सुशील ने पीसीआर को कॉल कर सूचना दी कि उसकी पत्नी (राजेश) ने फांसी लगा ली है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गईं। कमरे का दरवाजा अंदर से लॉक होने के कारण तोड़कर पुलिस अंदर घुसी तो पाया कि सुशील की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कांस्टेबल के दोनों बेटे बाथरूम में बेहोशी हालत में पड़े मिले, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि कांस्टेबल सुशील और राजेश की शादी 2014 में हुई थी। शादी को 7 साल हो चुके हैं। पुलिस ने मृतिका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत मिलने पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं आस-पास के लोगों से पूछताछ जारी है। जबकि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस जल्द ही मामले की जड़ तक पहुंचेगी।

Next Story