Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: सोने की चेन झपटने के आरोप में सिविल डिफेंस वॉलंटियर गिरफ्तार, चोरी का माल खरीदने वाला सुनार भी धरा

Delhi Crime: आरोपी की पहचान मुकुल वर्मा के रूप में हुई है। मुकुल वर्मा पिछले सात महीने से संगम विहार में सिविल डिफेंस वॉलंटियर के तौर पर काम कर रहा था। साथ ही एक सुनार राकेश वर्मा (42) को भी पकड़ा (Goldsmith Arrested) गया है, जिसे आरोपी ने छीनी हुई सोने की चेन बेची थी।

Delhi Crime: सोने की चैन छीनने के आरोप में सिविल डिफेंस वॉलंटियर गिरफ्तार, चोरी का माल खरीदने के चक्कर में सुनार भी धरा
X

 सोने की चैन छीनने के आरोप में सिविल डिफेंस वॉलंटियर गिरफ्तार

Delhi Crime दिल्ली के नेब सराय में स्नेचरों पर बड़ी कार्रवाई की गई है। यहां पर एक सिविल डिफेंस वॉलंटियर (Civil Defense Volunteer) को एक महिला की सोने की चेन (Gold Chain) छीनने के आरोप में गिरफ्तार (Accused Arrested) किया गया है। आरोपी की पहचान मुकुल वर्मा के रूप में हुई है। मुकुल वर्मा पिछले सात महीने से संगम विहार में सिविल डिफेंस वॉलंटियर के रूप में काम कर रहा था। साथ ही एक सुनार राकेश वर्मा (42) को भी पकड़ा (Goldsmith Arrested) गया है, जिसे आरोपी ने लूटी हुई सोने की चेन बेची थी।

जानकारी के मुताबिक, वारदात 17 सितंबर दोपहर करीब ढाई बजे की है, जब महिला सड़क किनारे चल रही थी। तभी मोटरसाइकिल सवार आरोपी ने उसकी सोने की चेन झपट ली। महिला ने मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पीड़िता घटना के समय वाहन का पूरा पंजीकृत नंबर नोट नहीं कर पाई थी, लेकिन उसके अंतिम कुछ नंबर उसे याद थे। जिससे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पुलिस को मोटरसाइकिल के मालिक की पहचान करने में मदद मिली।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि जांच के दौरान दिल्ली और गाजियाबाद में कई जगह छापेमारी की गई और आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने संगम विहार के सुनार राकेश को चेन बेची है। राकेश ने बताया कि उसने सोने की चेन पिघला दी है और पुलिस ने पिघले हुए सोने के धातु को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मोटरसाइकिल भी अपने कब्जे में ले ली है।

Next Story