Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Crime: बुराड़ी में कैब ड्राइवर की घिनौनी हरकत, तीन साल के बच्चे का दुष्कर्म कर मार डाला, गिरफ्तार

Delhi Crime: जानकारी के मुताबिक, बुराड़ी में 28 अक्टूबर को एक कैब ड्राइवर ने अपनी दोस्त के तीन साल के बेटे की दुष्कर्म के बाद हत्या की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Crime: बुराड़ी में कैब ड्राइवर की घिनौनी हरकत, तीन साल के बच्चे का दुष्कर्म कर मार डाला, गिरफ्तार
X

बुराड़ी में कैब ड्राइवर की घिनौनी हरकत

दिल्ली में महिलाओं के साथ छोटे-छोटे बच्चों का हवस का शिकार बनाया जा रहा है। ऐसी ही घटना बुराड़ी से सामने आ रही है। जहां तीन के मासूल के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। दिल्ली पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दुष्कर्म और हत्या के आरोपी का गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, बुराड़ी में 28 अक्टूबर को एक कैब ड्राइवर ने अपनी दोस्त के तीन साल के बेटे की दुष्कर्म के बाद हत्या की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती ने ससुराल वाले पर दहेज को लेकर लगाया मारपीट का आरोप

दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद में दहेज न देने को लेकर विवाहिता के साथ मारपीट की खबर सामने आई। पीड़िता ने दहेज प्रताड़ना को लेकर पुलिस में अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों पहले दहेज को लेकर मारपीट में मुझे इतना मारा गया कि कई जगह फैक्चर हो गये है। शिकायत की बुनियाद पर गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस आस-पास के लोगों और परिजनों से पूछताछ में जुट गई है।

हत्या के मामले में रिश्तेदार गिरफ्तार

दिल्ली के नंद नगरी में एक युवती की हत्या के मामले में उसी के रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मृतक के रिश्तेदार यानि उसके मौसा-मौसी इस हत्याकांड में शामिल थे। मौसा युवती के साथ दुष्कर्म करना चाहता था युवती ने विरोध किया तो किसी भारी चीज से उसको पीट-पीट कर हत्या कर दी।

और पढ़ें
Next Story